Bharat Express

Amazon ने Great Indian Festival sale की डेट में किया बदलाव

जानी मानी ई कॉमर्स साइट अमेजन ने अपने Amazon Great Indian Festival sale की तारीख की घोषणा कर दी है. ये सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी.

त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है. लोगो ने खरीदारी करनी भी शुरू कर दी है. वहीं अब Amazon ने अपने ग्राहकों के लिए Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की नई तारीख की घोषणा कर दी है. यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. इस सेल के दौरान ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भारी छूट मिल सकती है. इसमें स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, घरेलू उपकरण और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण शामिल हैं.

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने आज अपनी सेल की तारीख की भी जानकारी दी, जो 8 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलने वाली है. फ्लिपकार्ट की घोषणा के बाद ही अमेज़न ने अपनी सेल की नई तारीख की जानकारी दी. इससे ऐसा लग रहा है कि अमेज़न ने यह बदलाव फ्लिपकार्ट सेल की तारीख सामने आने के बाद किया है. आपको बता दें कि पहले Amazon की सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो रही थी.

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा खास फायदा

आपको बता दें कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 की बिक्री की आखिरी तारीख अभी सामने नहीं आई है। लेकिन हमेशा की तरह अमेज़न प्राइम मेंबर्स को 7 अक्टूबर की आधी रात से सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा. ऑनलाइन ई-कॉमर्स ने अपनी वेबसाइट पर कुछ डील्स और डिस्काउंट की जानकारी भी दी है. आइये जानते हैं इनके बारे में.

ये भी पढ़ें- Bag Trax: एयरपोर्ट पर गुम हो जाए सामान तो अब न करें चिंता, शुरू हुई नई सुविधा, जानिए कैसे लें फायदा

यूजर्स को मिलेगा खास डिस्काउंट

अगर आप SBI कार्ड से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है. इस सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर भी 40 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही लैपटॉप, स्मार्टवॉच आदि पर 75 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी. आप Apple, Asus, Lenovo, OnePlus, iQoo, Realme, Samsung, boAt और Sony समेत कई ब्रांड्स के डिवाइसेज की कीमतों पर भी छूट पा सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read