Bharat Express

Elections Results: “हमें ना रुकना है, ना थकना है, हमें भारत को विजयी बनाना है”, 3 राज्यों में बीजेपी को मिल रहे बहुमत पर बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं.

pm modi

तीन राज्यों में मिल रही जीत पर पीएम मोदी ने मतदाताओं को दिया धन्यवाद (फोटो ट्विटर)

PM Narendra Modi: मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के चुनाव के नतीजों की तस्वीर अब लगभग साफ हो गई है. इन चारों में से 3 में बीजेपी सरकार बनते हुए दिख रही है. वहीं तेलंगाना में कांग्रेस ने बाजी मार रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने सभी राज्यों के मतदाताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि- जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा इंडिया बीजेपी फॉर इंडिया में हैं.

वहीं पीएम मोदी ने एक और ट्वीट में लिखा कि तेलंगाना की मेरी प्यारी बहनों और भाइयों, आपका बीजेपी फॉर इंडिया को समर्थन के लिए धन्यवाद. पिछले कुछ वर्षों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा. तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे. मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की भी सराहना करता हूं.

हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं. मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे. इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है.

हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है. हमें भारत को विजयी बनाना है. आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है.

– भारत एक्सप्रस

Also Read