Bharat Express

Pathaan Trailer: ‘पठान’ के वायरल ट्रेलर ने लगाई आग, फैन्स बोले- और इंतजार नहीं कर सकते

Pathaan Trailer:  शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म ‘पठान’ अभी से ही चर्चे में बनी हुई है. फिल्म का एक फैन मेड ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Pathaan Trailer

'पठान' (फोटो)

Pathaan Trailer:  शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म ‘पठान’ अभी से ही सबकी जुबान पर छाई हुई है. ‘पठान’ को लेकर हर तरफ खूब चर्चा हो रही है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका की दमदार केमेस्ट्री फैंस के दिलों में तहलका मचाने वाली है और इसकी झलक पहले से ही देखने को मिल गई है, जब से फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ रिलीज हुआ है. अब पठान का ट्रेलर सोशल मीडिया पर अलग ही धूम मचा रहा है. ये फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर नहीं है, ये फैनमेड ट्रेलर है. लेकिन इसने चंद घंटों में आग लगा दी है.

शाहरुख की ‘पठान’ का ट्रेलर

ट्रेलर को मिल रहा फैंस का प्यार

जैसे ही फैन-मेड ट्रेलर ने इंटरनेट पर अपनी जगह बनाई, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. जहां एक यूजर ने इस कोशिश की सराहना की, ‘Nice Edit yrr’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘#Pathan का इंतजार नहीं कर सकता.’

चार साल बाद शाहरुख की फिल्म

यह फिल्म शाहरुख खान के चार साल पहले पुरानी फिल्म के बाद अब एक नए अवतार में एंट्री होगी. सुपरस्टार को आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ ‘जीरो’ में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से बराबर समीक्षा मिली थी.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे को नहीं पसंद है बिग बॉस, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह…

शाहरुख खान की फिल्में

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में होंगे. यह 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. इसके अलावा, SRK की ‘जवान’ में नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल्स में हैं. एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read