Bharat Express

Virat Kohli: श्रीलंका के बाद ऑस्ट्रेलिया की बारी, कृपा लेने आश्रम पहुंचे विरुष्का

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऋषिकेश पहुंचे. जहां उन्होंने अध्यात्मिक गुरु स्वामी दयानंद गिरि के दर पर मत्था टेका

Virat Kohli

Photo- BCCI (@BCCI)/ Twitter

India’s Test series against Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज से पहले, क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ऋषिकेश की आध्यात्मिक यात्रा शुरू की. भारतीय क्रिकेट स्टार ने स्वामी दयानंद गिरि आश्रम का दौरा किया. जिसकी कई तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें अनुष्का और विराट आश्रम में पूजा करते नजर आ रहे हैं. खबर है कि विराट और अनुष्का आश्रम में सार्वजनिक धार्मिक अनुष्ठान में भी भाग लेंगे और फिर भंडारा आयोजित करेंगे. विराट कोहली के लिए साल 2023 बेहतरीन रहा है. इस साल के पहले ही मैच में उन्होंने शतक लगाया और अब उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती खड़ी है. दरअसल भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना जरूरी है. क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट इसी सीरीज में जीत के साथ मिलेगा. सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगी जबकि वनडे मुंबई में 17 मार्च से शुरू होगा.

ऑस्ट्रेलियाई चुनौती के लिए तैयार विराट

मैचों के संबंध में, ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए आने वाले कुछ दिनों में भारत का दौरा करने के लिए तैयार है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के नाम से लोकप्रिय यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में शीर्ष दो स्थानों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगी. शीर्ष टीमें जून में द ओवल में होने वाले एकमात्र चैंपियनशिप गेम के लिए प्लेऑफ़ स्थिति अर्जित करेंगी. भारतीय क्रिकेट फैंस को अब वनडे और टी-20 के बाद कोहली के बल्ले से टेस्ट शतक का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत को लेकर डॉक्टरों ने दी खुशखबरी, सामने आई बड़ी अपडेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी इंडस्ट्री के पावर कपल की लिस्ट में गिने जाते हैं, दोनों ही स्टार्स के फैंस बेहद प्यार करते हैं. एक बार फिर अनुष्का और विराट अध्यात्म की शरण में पहुंचे हैं, दोनों सोमवार को ऋषिकेश पहुंचे और यहां शीशम झाड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम गए. इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सोमवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऋषिकेश पहुंचे हैं. इस दौरान विराट की मां भी उनके साथ थीं. रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार को भी ऋषिकेश में रुकेगें.

Also Read