Bharat Express

Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले फैंस के लिए खुशखबरी, ऋषभ पंत के इस पोस्ट ने मचाई हलचल

ऋषभ पंत की हेल्थ पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ये अपडेट ऋषभ पंत के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

Rishabh Pant

Rishabh Pant Health

Rishabh Pant health update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. कार दुर्घटना का शिकार हुए ऋषभ पंत का इलाज मुंबई में चल रहा है. इस बीच इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने एक खास पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है. पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘कभी नहीं पता था कि बाहर बैठ पाना और ताजी हवा में सांस लेना इतना अच्छा महसूस होता है.’

एक जानलेवा कार दुर्घटना के बाद पंत को कई चोटें आईं. पिछले महीने, मुंबई में उनके घुटने और एड़ी की कई सर्जरी हुई और उन्हें अभी तक अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है कि पंत कब खेल के मैदान पर लौटेंगे.

ऋषभ पंत के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है. बताया जा रहा है कि भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज अच्छी तरह से ठीक हो रहा है, और उम्मीद है कि पंत को जल्द मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

लंबे समय के लिए मैदान से दूर ऋषभ पंत

सड़क दुर्घटना से उबर रहे ऋषभ पंत से जुड़ी हेल्थ अपडेट का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार पंत अब पहले से काफी बेहतर हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस और टीम इंडिया पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. हर कोई फिर से मैदान पर उन्हें देखने के लिए बेताब है. इस बीच मैदान से बाहर रहने के बावजूद भी पंत के नाम का डंका क्रिकेट जगत में बज रहा है. आईसीसी ने उन्हें पिछले साल टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद  साल 2022 की अपनी बेस्ट टेस्ट टीम में शामिल किया है. बता दें ऋषभ पंत इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं जो आईसीसी के इस टीम में शामिल हैं.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने 2022 की पुरुषों की वनडे टीम की भी घोषणा की. जहां केवल दो भारतीय ने अपनी जगह बनाई. श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज इस लिस्ट में शामिल हं. जबकि बाबर आज़म को टीम का कप्तान बनाया गया. अय्यर और सिराज दोनों 50 ओवर के प्रारूप में शानदार फॉर्म में थे जबकि कप्तान के रूप में आजम प्रभावशाली थे. विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर भारतीय खिलाड़ियों को प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली.

Also Read