Bharat Express

बुरे हसबैंड थे नागा चैतन्य! फेमस एक्ट्रेस सामंथा ने कहा- प्रेग्नेंसी के बाद अबॉर्शन, मारपीट भी झेला

Naga Chaitanya Samantha Divorce Issue: साउथ का फेवरेट कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य को अलग हुए एक साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है. इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रही है.

साउथ का फेवरेट कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य

Naga Chaitanya Samantha Divorce Issue: नागा चैतन्य से शादी करने वाली समांथा का आपसी सहमति से तलाक हो गया. इसके बाद दोनों से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच समांथा-नागा चैतन्य के तलाक को लेकर एक फिल्म क्रिटिक का किया गया एक ट्वीट वायरल हो रहा है. फिल्मों में काम करने के बाद करीबी दोस्त नागा चैतन्य और अभिनेत्री समांथा ने दोस्ती को प्यार में बदला और बड़ी धूमधाम से शादी की. शादी के बाद समांथा अपने हैप्पी मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. बाद में शादी के 4 साल बाद इनका तलाक हो गया. दोनों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.

टॉलीवुड की सबसे खूबसूरत में से एक

इस जोड़ी को टॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है. शादी के बाद भी दोनों ने अपनी फिल्मों से अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया. तलाक के बाद ये कपल अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गया है.  सामंथा के हाथ में तस्वीरों की कतार है. लेकिन नागा चैतन्य-सामंथा का ब्रेकअप क्यों हुआ? नेटिज़न्स अभी भी इसका कारण खोज रहे हैं. ऐसे में अब सेंसर मेंबर और फिल्म क्रिटिक उमैर संधू का ट्वीट वायरल हो गया है और इसने सनसनी मचा दी है.

ये भी पढ़ें- Oscars 2023: ऑस्कर में भारत का जलवा, नाटू नाटू और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ मिला अवार्ड, PM ने कहा- “भारत खुश और गौरवान्वित”

उमैर संधू का ट्वीट अब वायरल

उमैर संधू ने सनसनीखेज टिप्पणी की कि नागा चैतन्य के उत्पीड़न के कारण समांथा ने अपना वैवाहिक संबंध खो दिया. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई जानकारियां ट्वीट कर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली समांथा से जुड़ा उमैर संधू का ट्वीट अब वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें- Oscars 2023: ऑस्कर अवॉर्ड में भारत का जलवा, ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने ‘डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट’ श्रेणी में भारत के लिए जीता पहला ऑस्कर

नागा चैतन्य एक बुरे पति

ट्वीट में उन्होंने कहा, “नागा चैतन्य एक बुरे पति हैं. उसने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. गर्भवती होने के बाद मुझे गर्भपात कराना पड़ा. उमर संधू ने अपने ट्वीट में जिक्र किया कि समांथा ने कहा कि वह उनका उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं कर सकते. यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

Also Read