Bharat Express

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मेल भेजकर दी जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, FIR दर्ज

सलमान खान को फिर मेल भेजने को लेकर पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है. इस मेल की भी जांच की जा रही है. साथ ही ये भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि ये मेल आखिर भेजा कहां से गया है.

Salman Khan And Lawrence Bishnoi

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई

लॉरेंस बिश्नोई गैंग इन दिनों फिर चर्चा में आ गया है.बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर धमकियां मिली हैं. उन्हें ई-मेल के जरिए ये धमकी दी गई है. धमकी भरा मेल मिलने के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

अभिनेता सलमान खान को मारने की योजना

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पिछले कुछ समय से अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की घोषणा कर रहे हैं कि वह अभिनेता सलमान खान को मारने की योजना बना रहे हैं. गैंगस्टर की इस धमकी को ध्यान में रखते हुए अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

इंटरव्यू के दौरान सलमान खान को खुलेआम धमकी दी गई थी

पुलिस के मुताबिक रोहित को गर्ग की मेल आईडी से भेजा गया है. इस मेल में सलमान खान को गोल्डी बराड़ के नाम से धमकी दी जा रही है. मेल में लिखा है कि गोल्डी भाई को आपके बॉस सलमान खान से बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो आपने देखा ही होगा. शायद अगर आपने इसे नहीं देखा है, तो मुझे इसे देखने के लिए कहें. अगर आप मामले को बंद करना चाहते हैं, तो बात खत्म कर दीजिए. मुझे बताएं कि क्या आप आमने-सामने करना चाहते हैं. अब हमने समय रहते सूचना दे दी है, अगली बार झटका ही दिखेगा.

ये भी पढ़ें- Zwigato Box Office Collection: फ्लॉप हुई कपिल शर्मा की ‘ज्विगेटो’, तीसरे दिन का कलेक्शन भी बेहद खराब

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

बताया जा रहा है कि लॉरेंस गैट से मिल रहे रैकेट को देखते हुए पिछले साल ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. अब, उन्हें राज्य सरकार द्वारा Y+ स्तर की शर्तें प्रदान की जा रही हैं. दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद सलमान की मर्जी को लेकर चिंता होने लगी थी. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ था.

Also Read