Bharat Express

MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो कैमरे पर ‘गंभीर’ दिखे Gautam! सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए गज़ब रिएक्शंस

CSK vs LSG: MS Dhoni ने दो छक्के जड़े और वे तीसरी गेंद पर आउट हो गए, लेकिन इस दौरान Gautam Gambhir का मुंह बन गया. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं-

MS Dhoni

Photo- Chennai Super Kings (@ChennaiIPL)/Twitter

Gautam Gambhir’s Reaction to MS Dhoni’s Sixes: आईपीएल के 16वें सीजन का छठा मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में सीएसके और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में धोनी की टीम ने लखनऊ को रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से हराया. यह एक हाई स्कोरिंग मैच था और दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इस बीच इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे एक पुरानी बहस सोशल मीडिया पर फिर शुरू हो गई.

यह मामला जुड़ा है महेंद्र सिंह धोनी और उनके पुराने साथी गौतम गंभीर से. दरअसल, इस पूरे गेम में माही ने सिर्फ 3 गेंद खेली जिसे क्रिकेट फैन कभी नहीं भूल सकते. धोनी लखनऊ के खिलाफ 20वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे. जैसे ही धोनी ने मैदान में कदम रखा पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा.

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मार्क वुड की खतरनाक गेंद के खिलाफ एमएस धोनी ने दो छक्के जड़े और वे तीसरी गेंद पर आउट हो गए लेकिन इस दौरान लखनऊ की टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर का मुंह बन गया. फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ये कह कर ट्रोल कर रहे हैं कि ‘मैं क्यों हंसूं, मैं तो गंभीर हूं.’ चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

धोनी के छक्कों पर क्यों ट्रेंड करने लगे गंभीर?

गौतम गंभीर और धोनी का प्रेम जगजाहिर है. और चेपॉक के मैदान पर जैसे ही माही ने दो छक्के मारे लोगों ने गंभीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि गंभीर ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया लेकिन उनका रिएक्शन ही फैंस के लिए काफी था.

https://twitter.com/Alreadysad__/status/1642940522271588369?s=20

मार्क वुड के खिलाफ लगाए दो बैक टू बैक SIX

चेन्नई के फैंस को अपने फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के आतिशी रूप के दर्शन करने थे और महज 2 गेंदों में उन्हें ये मौका मिल गया. इसके तुरंत बाद ट्विटर पर धोनी ट्रेंड करने लगे और सोशल मीडिया पर फैंस माही की तारीफ़ करते हुए नजर आए. साथ ही गौतम गंभीर को लेकर कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

माही आर्मी ने लखनऊ को 12 रनों से हराया

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. चेन्नई की इस पिच पर दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. पहले चेन्नई ने लखनऊ के सामने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बनाए. जवाब में 20 ओवर में लखनऊ ने तूफानी शुरुआत जरूर की लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के कारण लखनऊ 7 विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना सकी और सीएसके ने 12 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया.

Also Read