Bharat Express

Salman Khan: “30 तारीख को मारूंगा”, इस बार ‘रॉकी भाई’ ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस कंट्रोल रूम में किया कॉल

Salman Khan Threat: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. बीते दिन सोमवार को उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

Salman KHan

सलमान खान को फिर मिली धमकी (फोटो सोशल मीडिया)

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है. उन्हें एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार रॉकी भाई (Rocky Bhai) नाम के शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके उन्हें धमकी दी है. धमकी देने वाले शख्स का कहना है कि वह राजस्थान के जोधपुर का एक गौरक्षक है और वह सलमान खान को 30 अप्रैल को मार डालेगा. कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया है. यह कॉल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कल सोमवार की रात 9 बजे आया था.

न्यूज एजेंसी एएनआई (Ani) ने इस मामले की जानकारी दी है और ट्वीट कर कहा है कि “कल रात पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आया और उस शख्स ने खुद को राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) का रॉकी भाई बताया. इसने बताया कि वह 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मार देगा. पुलिस इस मामले की आगे की छानबीन में जुटी है.”

यह भी पढ़ें-  Armaan Malik Son: अरमान मलिक के दूसरे बेटे का ‘जैद’ नाम रखने पर भड़के फैंस, बोले- जब वह हिंदू तो बेटे का नाम मुस्लिम क्यों ? यूट्यूबर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. बीते दिन सोमवार को उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसके चलते उन्हें इधर उधर जाना पड़ रहा है. ऐसे में उनकी जान को खतरा बढ़ गया है. इससे पहले भी उन्हें खुलेआम लाॅंरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और कॉलर तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read