Bharat Express

Priyanka Chopra ने पहना ऐसा आउटफिट, सिर्फ एक बटन पर टिका कोट पहन किया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वारें

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस संग अपनी बेदह रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में वह पति संग होटल की बालकनी में पोज देती नजर आईं थीं.

Priyanka Chopra: अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत के दम पर प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास जगह बनाई है. अपने करियर में इस मुकाम तक पहुंचने के बाद एक्ट्रेस अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच कई अंतरों की ओर इशारा करती नजर आई हैं. प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी की खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं.

सिर्फ एक बटन के साथ कोट!

एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद कई लोग (सोशल मीडिया यूजर्स) सांसे लेने पर मजबूर हो रहे हैं. सबकी निगाहें प्रियंका चोपड़ा के पीले कोट पर टिकी थीं. दरअसल एक्ट्रेस (प्रियंका चोपड़ा) का कोट सिर्फ एक बटन पर टिका है. सबसे पहले आप भी देखिए ये फोटोशूट जो इंस्टाग्राम पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फिलहाल एक्ट्रेस के फैन्स ‘गढ़’ में उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. पिछले कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा भी सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान हुए कुछ इंटरव्यू में बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कई मुद्दों पर अपनी बात रख लोगों को अपने करियर में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित भी किया. फोटोशूट में प्रियंका अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- KKBKKJ Box Office: सातवें दिन लड़खड़ा गई सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, 100 करोड़ से दूर रह गए हैं भाईजान, जानें कलेक्शन

सोशल मीडिया पर हुईं तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सिर्फ एक हॉट और बोल्ड फोटो इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए काफी है. कमेंट सेक्शन की झलक देखकर आपको भी पीसी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा हो जाएगा. इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हुई है. इसी बात से आप प्रियंका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का आइडिया लगा सकते हैं.

Also Read