Bharat Express

Pooja Hegde का ‘मसकली मसकली’ गाने पर दिखा खास अंदाज, देखें वीडियो

KKBKKJ Pooja Hegde: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े की भी अहम भूमिका थी.

Pooja Hegde ने अपनी परफॉर्मेंस से जीता फैंस का दिल

KKBKKJ Pooja Hegde: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगड़े का भी अहम रोल था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. हालांकि, फिल्म को समीक्षकों द्वारा पसंद नहीं किया गया और खराब रेटिंग प्राप्त हुई. इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही.

पूजा हेगड़े किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में

फिल्म एक्ट्रेस पूजा हेगड़े फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए भी काफी चर्चा में हैं. दरअसल, फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया है. पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आ रही है. पूजा हेगड़े के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वह अपने रोल से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही हैं.

पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल भी अहम भूमिका में

गौरतलब है कि किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल और राघव जुयाल जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है. किसी की भाई किसी की जान ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया है. इस बीच पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मसकली गाने पर खास अंदाज में दिख रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ये भी पढ़ें- PS 2 – KKBKKJ BO: ऐश्वर्या की ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ के सामने नहीं टिक पाई ‘किसी का भाई किसी की जान’, गिरी ‘भाईजान’ की फिल्म की कमाई!

पूजा हेगड़े ने साउथ के कई अभिनेताओं के साथ किया काम

पूजा हेगड़े ने साउथ इंडस्ट्री में काफी काम किया है. उन्होंने साउथ के कई कलाकारों के साथ भी काम किया है. उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं. अब बॉलीवुड में अपना करियर बना रही हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह अपनी फिल्मों के लिए भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं.

Also Read