Bharat Express

Chhattisgarh: बालोद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

Chhattisgarh: बालोद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

ACCIDENT

हादसे में 10 लोगों की मौत (फोटो ट्विटर)

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी हैं. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पूरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतरा गांव के करीब बोलेरो गाड़ी और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बोलेरो सवार 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने आगे कहा कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं.

बोलेरो और ट्रक में हुई टक्कर

अधिकारियों के मुताबिक, जब वे सभी जगतरा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गयी. उन्होंने कहा कि इस हादसे में 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चा घायल हो गया. उन्होंने बताया कि धमतरी जिले के सोरम-भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे.

यह भी पढ़ें-  Manipur violence: ‘मेरा राज्य जल रहा है, मदद कीजिए’, चैंपियन मैरीकॉम ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, जानें क्यों सुलग रहा है मणिपुर

फरार ट्रक चालक की तलाश जारी

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायल बच्चे को अस्पताल भेजा, लेकिन बच्चे ने रास्ते में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘अभी-अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

– भारत एक्सप्रेस

Also Read