Bharat Express

ऐश्वर्या -अभिषेक के तलाक की चर्चाओं के बीच ‘बिग बी’ ने आराध्या के बारे में कही ये बात

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. खास तौर पर इस बार वे अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. लगातार चर्चा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक लेने वाले हैं.

ऐश्वर्या राय हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं. दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्मों में हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐश्वर्या राय पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से इस पर चर्चा चल रही है. ऐसा लग रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तलाक की चर्चा चल रही है. इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन को फॉलो नहीं कर रही हैं, उन्होंने अमिताभ बच्चन को अनफॉलो कर दिया है.

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा अभिषेक बच्चन का घर

साथ ही ये भी जानकारी है कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है, वहीं अब अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में हम देख सकते हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी का जिक्र किया है. आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या बच्चन स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अगस्त्य नंदा आराध्या के स्कूल कार्यक्रम में पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा, मैं जल्द ही आपके बीच आऊंगा. मैं आराध्या के स्कूल कॉन्सर्ट में व्यस्त हूं.

ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर ने अपनी पत्नी को दिया देश का सबसे महंगा तलाक, रकम जानकर चौंक जाएंगे आप!

आराध्या की परफॉर्मेंस रही लाजवाब

आराध्या की परफॉर्मेंस लाजवाब रही है. ये वाकई मेरे लिए गर्व की बात है. वह मंच पर एक बहुत ही स्वाभाविक महिला थी. लेकिन अब वह निश्चित रूप से उतनी छोटी नहीं रही. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक समारोह के दौरान आराध्या बच्चन ने शानदार परफॉर्मेंस दी. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते की चर्चा लगातार हो रही है. हालांकि, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हमेशा अपने रिश्ते पर टिप्पणी करने से बचते रहे हैं. कुछ दिनों पहले ननंद श्वेता बच्चन को ऐश्वर्या राय की बुरी आदत के बारे में बात करते देखा गया था. श्वेता बच्चन सीधे तौर पर ऐश्वर्या राय की शिकायत करती नजर आईं.

Bharat Express Live

Also Read