Bharat Express

Hrithik Roshan: 48 की उम्र में ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किए 6 पैक एब्स, जानिए क्या है एक्टर की फिटनेस का राज…

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की बॉडी पर तो हर लड़की फिदा रहती है. भले ही वो 50 की उम्र में पहुंचने वाले हों, लेकिन ऋतिक जैसी फिटनेस ज्यादातर लड़कों का ड्रीम है. आइये जानें शरीर को फिट रखने का फॉर्मूला.

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन (फोटो)

Hrithik Roshan:  सुपरस्टार ऋतिक रोशन बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से फेमस हैं. लोग उनकी फिटनेस का राज जानने की बहुत कोशिश करते हैं. बता दें, ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरफिट एक्टर में से एक हैं. उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. हर फिल्म में उनका यूनीक कैरेक्टर दर्शकों को लुभा जाता है. हालांकि ‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक की लेटेस्ट तस्वीरें में आप उनकी सॉलिड फिटनेस देख सकते हैं. ऋतिक की फिटनेस को कौन नहीं जानता होगा. एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kishore Twitter Account Suspended: ट्विटर ने ‘Kantara’ के एक्टर और एक्टिविस्ट किशोर का अकाउंट सस्पेंड किया, मस्क पर भड़के फैंस

ऋतिक रोशन का फिटनेस रूल 

1.  ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वर्कआउट फोटो को शेयर किया है. बता दें, वह आज भी काफी हैंडसम और यंग नजर आते हैं. इसके लिए वो रोजाना सुबह एक ग्लास वेजिटेबल जूस पीते हैं. इससे उनकी स्किन ग्लोइंग बनी रहती है.

2.  जिन तस्वीरों में एक्टर अपके सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं, उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. ऋतिक वर्कआउट करने में जरा भी कतराते. उनका मानना है कि बॉडी की जितनी एक्सरसाइज हो सेहत के लिए उतना ही अच्छा होता है. इसके लिए वो डेली 2 घंटे वर्कआउट करते हैं.

3. ऋतिक रोशन ने नए साल का आगाज फिटनेस और जिम मोटिवेशन के साथ किया है. ऋतिक के इन तस्वीरों को देख उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल है. इसके लिए वो हरी नैचुरल और हरी साग-सब्जियों का सेवन ज्यादा करते हैं.

ये भी पढ़ें-Sheezan Khan sisters: कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं फलक-शफक, तुनिशा शर्मा मौत के मामले में मुश्किलों में हैं भाई शीजान…

हर लुक में हैं हिट

ऋतिक रोशन हर लुक में बवाल लगते हैं. चाहे फिल्म ‘कहो ना प्यार है हो’ या ‘क्रिश’, एक्टर के हर अंदाज ने फैंस के दिलों पर राज किया है. एक वक्त था जब डॉक्टर ने उनके खराब हेल्थ कंडीशन को देखते हुए बताया था कि वह कभी डांस नहीं कर पाएंगे. लेकिन एक्टर ने कड़ी मेहनत से अपनी किस्मत भी बदल ली. ऋतिक आज भी ‘मोस्ट हैंडसम एंड फिट एक्टर’ की टॉप 10 लिस्ट में बने हुए हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read