Bharat Express

Rakhi Sawant Mother Died: लंबी बीमारी के बाद राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

Rakhi Sawant mother died: कई दिनों से राखी सावंत को अस्पताल में अपनी मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था. सिर्फ यही नहीं, राखी भी अपने फैन्स से गुजारिश करती थीं कि वह उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगे. पर किसे पता था कि 28 जनवरी का दिन राखी के लिए दुखद होने वाला है. राखी पर मानो जैसे गमों का पहाड़ सा टूट गया है.

Rakhi Sawant Mother Died:

अभिनेत्री राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन (फोटो)

Rakhi Sawant mother died:  अभिनेत्री राखी सावंत की मां जया भेड़ा का शनिवार को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया. पिछले कई दिनों से राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं. वह कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही थीं. राखी के शौहर आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है. कई पपराजी खातों द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में राखी अस्पताल के बाहर बुरी तरह से रोई हुई दिख रही थी. वीडियो सामने आने के बाद अभिनेत्री के कई प्रशंसकों ने उन्हें निजी तौर पर शोक न मनाने के लिए मीडिया की आलोचना की है.

जया सावंत का निधन

राखी की मां जया भेड़ा तीन साल तक कैंसर से जूझती रहीं और आखिरकार शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्हें जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका ब्रेन ट्यूमर का व्यापक इलाज चल रहा था और शनिवार शाम उन्होंने अंतिम सांस ली. शनिवार शाम को राखी और उनके परिवार के सदस्यों को अस्पताल के बाहर क्लिक किया गया. एक्ट्रेस कई बार फूट-फूट कर रोईं. रोती हुई अभिनेत्री को क्लिक करने की कोशिश कर रहे मीडिया के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मीडिया इसे रोको कृपया उन्हें कुछ जगह दें.” एक अन्य ने लिखा, “कृपया ऐसे क्षण को रिकॉर्ड करना बंद करें, उसे अकेले में शोक करने दें.” कई अन्य लोगों ने ऐसे मौके पर उनकी निजता पर हमला करने के लिए वहां मौजूद फोटोग्राफरों की खिंचाई की.

ये भी पढ़ें-‘लड़की नहीं पट रही, सेटिंग करा दो’. फैन के रिक्वेस्ट पर शाहरुख खान का जवाब- टिप्स के लिए टाइम नहीं, अभी देश का सवाल है

राखी ने किया था मुकेश अंबानी का शुक्रिया अदा

बता देें कि समय- समय पर राखी उन डॉक्टर्स और साथ ही मुकेश अंबानी का भी शुक्रिया अदा करती रहीं, जिन्होंने उनकी मां के इलाज के लिए फाइनेंशियली उनकी मदद की. साथ ही राखी बताती रहती थीं कि उनकी मां कितने दर्द में हैं. राखी ने यह भी बताया था कि उनकी मां को दो महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, लेकिन किसे पता था कि 28 जनवरी को उनकी मां का निधन हो जाएगा और वह हम सभी को इस तरह अलविदा कह जाएंगी. राखी सावंत से जब आजतक डॉट कॉम ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वह इस समय बात नहीं कर सकती हैं. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि उनकी मां का निधन कुछ देर पहले ही हुआ है. राखी, हमें भी आपकी मां का इस तरह चले जाने का दुख है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read