Bharat Express

Salman Khan Birthday: भाईजान के बर्थडे पार्टी में पहुंचे ‘पठान’, गले लगाकर दी बधाई…

Salman Khan Birthday: सलमान खान हर साल अपने बर्थडे को धमाकेदार अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी की. सलमान खान ने मीडिया के साथ भी अपने जन्मदिन का जश्न मनाया.

Salman Khan Birthday

सलमान खान, शाहरुख खान (फोटो)

Salman Khan’s Birthday Bash:  बॉलीवुड के ‘दबंग’ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सलमान 57 साल के हो गए हैं. सलमान ने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट की. एक्टर के बर्थडे बैश में बी टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत करके समा बांधा. शाहरुख खान ने भी सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचकर दबंग खान को सरप्राइज दिया.

सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

सलमान खान हर साल अपने बर्थडे को धमाकेदार अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी की. सलमान ने मीडिया के साथ भी अपने जन्मदिन का जश्न मनाया. उन्होंने इस मौके पर पैपराजी को फुल स्वैग में पोज दिए और उनके साथ केक भी काटा. इसके सलमान ने जन्मदिन पर अपने फैंस का उनके प्यार और विशेज के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

ऑल ब्लैक लुक में छाए सलमान

सलमान खान ने अपने बर्थडे पार्टी में ग्रैंड एंट्री मारी. पार्टी में वो ऑल ब्लैक लुक में दबंग अंदाज में पहुंचें. सलमान ने पैपराजी को भी कई पोज दिए. सलमान का स्टाइल और किलर एटीट्यूड देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए. सलमान के बर्थडे बैश के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

राजी को भी कई पोज दिए. सलमान का स्टाइल और किलर एटीट्यूड देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए. सलमान के बर्थडे बैश के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान के बर्थडे पार्टी में शाहरुख की ग्रैंड एंट्री

सलमान खान के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए शाहरुख खान भी पार्टी में शामिल हुए. शाहरुख पार्टी में शामिल हुए. शाहरुख पार्टी में थोड़ा देर से पहुंचें, लेकिन उन्होंने अपनी धमाकेदार एंट्री से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सलमान की पार्टी में एंट्री करते हुए शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान की पार्टी में सजी सितारों की महफिल

बता दें कि सलमान खान हमेशा अपना जन्मदिन पनवेल के फार्म हाउस में मनाते आ रहे हैं, लेकिन इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन अपनी बहन अर्पिता के घर पर मनाया. इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने सलमान की पार्टी की रौनक बढ़ाई. इनमें सुनील शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, तब्बू ,यूलिया वंतूर, अरबाज खान, सोहेल खान, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन जैसे कई बड़े सितारे सलमान के जन्मदिन को खास बनाने पहुंचें.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read