Bharat Express

Bigg Boss 17 के वीकेंड एपिसोड के होस्ट नहीं होंगे सलमान खान, ये शख्स लगाएगा घरवालों की क्लास

बिग बॉस 17 के घर में बड़ी बहस देखने को मिल रही है। बिग बॉस 17 काफी चर्चा में है. पिछले वीकेंड सलमान खान काफी गुस्से में थे. सलमान खान ने ली अनुराग डोभाल और खानजादी की खबर. सलमान खान की शिकायत अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से की थी.

बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कई लोग बिग बॉस को सिर्फ वीकेंड के वार के लिए देखते हैं. सलमान खान कई सालों से वीकेंड का वार होस्ट करते आ रहे हैं. बिग बॉस 17 के घर में बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस 17 को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. अब बिग बॉस 17 को लेकर एक बहुत बड़ी जानकारी सामने आ रही है. सलमान खान आने वाले वीकेंड का वार को होस्ट करते नजर नहीं आएंगे.

जब से ये पता चला है कि सलमान खान वीकेंड के वार में नजर नहीं आएंगे, फैंस के बीच निराशा है. फैंस परेशान थे. क्या सलमान खान अगले वार वीकेंड को होस्ट करते नजर आएंगे? ये सवाल उठ रहा है. पिछले वीकेंड सलमान खान काफी गुस्से में थे. 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार करण जौहर करेंगे होस्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में करण जौहर होस्ट के रूप में मेगास्टार की जगह लेने वाले हैं. इस हफ्ते शो में करण अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते देखे जाएंगे. इसके साथ ही सलमान खान की गैरमौजूदगी में करण इस शो की कमान संभालते दिखने वाले है.

ये भी पढ़ें- ‘तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर देगा…’, विद्या बालन को कई सालों बाद क्यों याद आई ‘वो’ घटना?

ओरी ने बिग बॉस 17 के विनर के नाम को लेकर किया खुलासा

हाल ही में ओरी ने बिग बॉस 17 के विनर के नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ओरी ने सीधे तौर पर बिग बॉस 17 के विनर के नाम का ऐलान कर दिया. ओरी ने कहा कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विजेता बनने जा रही हैं. अंकिता लोखंडे काफी बड़ा नाम है. ओरी ने कहा कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विजेता हैं.

ओरी द्वारा दिए गए इस बयान पर जमकर बहस होती दिख रही है. इसके चलते कई लोगों ने सीधे तौर पर पूछा है कि क्या वाकई अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विजेता होंगी? कई लोगों ने कहा कि बिग बॉस 17 का विजेता पहले से ही तय है. इसके चलते लोग बिग बॉस 17 के मेकर्स की आलोचना भी करते नजर आ रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read