Bharat Express

कियारा संग रहने के लिए नया घर तलाश रहे हैं सिद्धार्थ, एक्टर को पसंद आया ये फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का जश्न शुरू हो गया है. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सिड नया घर तलाश रहे हैं.

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (फोटो)

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding:  जैसलमेर में सिद्धार्थ और कियारा की शादी का जश्न शुरू हो गया है. अब रिपोर्ट सामने आ रही कि शादी के बाद यह कपल सिद्धार्थ के समुद्र के सामने वाले आलीशान घर में चली जाएगी, जिसमें शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का इंटीरियर है.

हालांकि, यह सिर्फ एक अस्थायी व्यवस्था होगी क्योंकि सिद्धार्थ अपनी शादी से पहले पिछले कुछ महीनों से किसी अच्छी प्रॉपर्टी की तलाश कर रहे हैं. अभिनेता को कथित तौर पर जुहू में एक बंगला पसंद आया है, जो 3,500 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसकी कीमत 70 करोड़ रुपये है. सिद्धार्थ कथित तौर पर अपने सभी विकल्पों को स्कैन करने के बाद अपने सपनों के बंगले को अंतिम रूप देंगे. अभिनेता जाहिर तौर पर अपने वर्तमान पाली हिल घर की तरह ही समुद्र के सामने घर चाहते थे, जो सी फेसिंग हो.

ये भी पढ़ें-Shahrukh Khan से अनुराग कश्यप के अच्छे हैं रिश्ते, फिर भी साथ क्यों नहीं किया काम, डायरेक्टर ने बताई वजह

कल सात फेरे लेंगे सिड-कियारा

कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी राजस्थान में एक शाही शादी में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी के फंक्शन्स की बात करें तो 5 फरवरी यानी के रविवार से कियारा-सिद्धार्थ के फंकशन्स शुरू हो गए हैं. 5 तारीख को कियारा और सिद्धार्थ की मेहंदी सेरेमनी हुई. 6 फरवरी को दोपहर में सिद्धार्थ-कियारा के मेहमानों और करीबियों के लिए वेलकम लंच रखा गया. शाम को सिद्धार्थ और कियारा की संगीत का कार्यक्रम होगा जिसमें परिवार और मेहमानों के साथ दुल्हा दुल्हन भी डांस करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Pathaan Box Office: ऑस्ट्रेलिया से लेकर अमेरिका तक ‘पठान’ की धूम, शाहरुख की मूवी ने कोविड के बाद इंडियन फिल्मों के लिए खोले कमाई के रास्ते

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read