Bharat Express

Sunny Deol: मुंबई की सड़कों पर नशे में धुत होकर घूमते दिखें सनी देओल, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेता सनी देओल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में वह नशे की हालत में मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

Sunny Deol: सोशल मीडिया पर किसी फोटो या वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. भले ही वह फोटो या वीडियो किसी मशहूर व्यक्ति या सेलिब्रिटी का हो.  ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक्टर सनी देओल का है . इस वीडियो में सनी देओल की हालत देखकर फैन्स अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. क्योंकि वह मुंबई के जुहू सर्कल इलाके में नशे की हालत में नजर आ रहे हैं. वह बीच सड़क पर लड़खड़ा रहा है और अचानक एक रिक्शा चालक उनकी मदद के लिए आता है. रिक्शा चालक सनी को अपने रिक्शे में बैठाता है और जब यह सब हो रहा होता है तो वह नशे घूत नजर आते है.

सनी देओल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक ने पूछा, ‘सनी पाजी नशे में धुत होकर क्यों घूम रहे हैं?’ तो ‘शायद यह एक डीपफेक वीडियो हो सकता है’, दूसरे ने कहा कि ‘बॉबी की सफलता एक झटका होगी.’

ये भी पढ़ें- Dunki Trailer Out: डंकी का ट्रेलर हुआ आउट, क्रिसमस पर होगी रिलीज

वायरल वीडियो के पीछे का सच क्या है?

कई लोग सोच रहे हैं कि सनी देओल के इस वायरल वीडियो के पीछे की असली सच्चाई क्या है. सनी अपनी आने वाली फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग कई शहरों में कर रहे हैं. जिससे पता चल रहा है कि ये वीडियो उनकी शूटिंग के दौरान का है. सनी अपने पिछले इंटरव्यू में भी यह साफ कर चुके हैं कि वह शराब नहीं पीते हैं.

‘मैशेबल इंडिया’ को दिए इस इंटरव्यू में सनी ने कहा, ”ऐसा नहीं है कि मैं शराब नहीं पीता. जब मैं इंग्लैंड में था तो मैंने समाज का हिस्सा बनने के लिए शराब पी. एक तो यह इतना कड़वा होता है, इसमें इतनी बुरी गंध होती है कि इसे पीने के बाद सिरदर्द तक हो जाता है, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि लोग इसे इतना पसंद क्यों करते हैं. इसलिए मुझे शराब कभी पसंद नहीं आई.”

Bharat Express Live

Also Read

Latest