Bharat Express

Urfi Javed ने ईद पर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शेयर कीं बिकिनी वाली तस्वीरें, भड़के यूजर्स

Urfi Javed Bikini Photos : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, उर्फी जावेद ने ईद के मौके पर अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

Urfi Javed Bikini Photos: उर्फी जावेद की रंग-बिरंगी ड्रेस ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया है. उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर इतनी स्पष्टवादी हैं कि वह किसी भी तरह की ड्रेस पहनने से जरा भी नहीं शर्माती हैं. इसी वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. इस बार उर्फी ने ईद के मौके पर भी अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है.

22 अप्रैल यानी ईद पर जहां एक तरफ पूरी दुनिया ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर बधाई दे रही है. वहीं उर्फी जावेद ने अपने बिकिनी लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

बिकिनी पहनकर मस्ती करती नजर आईं उर्फी

इन तस्वीरों और वीडियो में उर्फी अपने कुछ दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वहीं अपने बिकिनी लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कई हॉट पोज भी दिए हैं. अब उर्फी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ऐसे में कई यूजर्स ने ईद के मौके पर उनका ऐसा लुक शेयर करने पर उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने उर्फी को फटकार लगाई

एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कुछ को ईद के दिन भी ऐसी पोस्ट करने में शर्म आती होगी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ईद पर ईद जैसे कपड़े पहनती.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह सब ईद के दिन भी. बेशर्म बनो तुम जैसे लोगों के लिए ईद की क्या खुशी जब तुम रमज़ान में नहीं सुधरे. उर्फी के इस पोस्ट पर लगातार ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read