Bharat Express

बीच सड़क पर कुत्ते को जानबूझकर वैन से कुचला, डॉग लवर्स का फूटा गुस्सा, Video Viral

Viral Video: वीडियो देखकर कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि वाहन चालक ने ऐसा क्यों किया, लेकिन इतना जरुर कहा जा सकता है कि कुत्ते जानबूझकर ऐसा किया होगा.

ग्रेटर नोएडा में कुत्ते को वैन से कुचला (फोटो सोशल मीडिया)

Greater Noida: कुत्तों को सबसे वफादार जानवरों में से एक माना जाता है. लोग कुत्तों से कितना प्यार करते हैं यह तो किसी से भी छुपा नहीं है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें कुत्ते पसंद नहीं होते. वहीं कई बार आवारा कुत्ते सड़क पर चलते वाहनों के लिए मुसीबत खड़ी कर देते हैं जिसकी वजह से कई बार बड़े-बड़े हादसे भी हो जाते हैं. इसलिए गाड़ी चलाते समय सड़क पर काफी सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि हमने कई बार देखा है कि सड़क पर चलते समय अचानक से कुत्ते बीच में आ जाते हैं. हालांकि ग्रेटर नोएडा से काफी चौंकाने वाली घटना सामने आई है जो आपके वाकयी में होश उड़ा देगी.

ग्रेटर नोएडा में एक वैन चालक जानबूझकर पर सड़क पर घूम रहे कुत्ते को उड़ा देता है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

वायरल वीडियो में क्या ?

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बीच सड़क पर घूम रहा है. तभी दूसरी साइड से एक वैन आ रही है. कुत्ता रोड क्रॉस कर रहा होता है और वैन चालक लेफ्ट साइट से राइट लेते हुए जानबूझकर कुत्ते को अपनी गाड़ी के नीचे कुचल देता है. वीडियो में दिखा रहा है कि वैन को आता देख कुत्ता बीच रास्ते पर ही खड़ा हो गया है और वापस पलटकर पीछे की ओर जाने लगा, तभी न जाने ड्राइवर को क्या सूझी कि उसने वैन को लेन से हटाकर कुत्ते के मार्ग पर मोड़ लिया और उसे रौंद दिया.

अब यह तो नहीं मालूम कि ड्राइवर ने ऐसा क्यों किया. क्यों उसने वैन को स्ट्रेट लेन से हटाकर कुत्ते की तरफ मोड़ दिया और उसे कुचल डाला. लेकिन इतना जरूरत कहा जा सकता है कि ये उसने जानबूझकर किया. क्योंकि कुत्ता तो वैन के मार्ग पर खड़ा ही नहीं था. ऐसा बताया जा रहा है कि कुत्ते को रौंदने के बाद ड्राइवर अपनी वैन को घटस्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया है. जैसा कि वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि यहां गलती ड्राइवर की थी, जिसने लेन ड्राइविंग मानदंडों का ठीक से पालन नहीं किया और गाड़ी को रफ्तार में भगाता हुआ उल्टी दिशा में ले गया.

यह भी पढ़ें- News Click Case: 32 साल से प्रबीर पुरकायस्थ और गौतम नौलखा की दोस्ती, दिल्ली पुलिस की FIR में कई संगीन आरोप

वीडियो देखकर कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि वाहन चालक ने ऐसा क्यों किया, लेकिन इतना जरुर कहा जा सकता है कि कुत्ते जानबूझकर ऐसा किया होगा. कुत्ता शांति से सड़क पर खड़ा हुआ था और वैन को देखा और वह वापस आने लौटने लगा हुआ था, लेकिन वाहन चालक ने लंबा टर्न लेते हुए कुत्ते को कुचल दिया. वीडियो को देखकर साफ साफ पता चला रहा है कि गलती वैन ड्राइवर की ही थी.

पुलिस का भी आया रिएक्शन

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद एक डॉग लवर इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर जरुरी कार्रवाई शुरू कर दी है.

– भारत एक्सप्रेस

 

 

Bharat Express Live

Also Read