EaseMyTrip अयोध्या में स्‍थापित करेगा 5-सितारा होटल, राम मंदिर से सिर्फ 1 Km दूरी पर तीर्थयात्रियों को मिलेंगी बेहतरीन सुविधाएं

अयोध्‍या में EaseMyTrip के प्रोजेक्‍ट का उद्देश्य तीर्थयात्रियों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करना है. श्री राम मंदिर के नजदीक उनका होटल तीर्थ-यात्रा के दौरान आराम और सुविधा दोनों चाहने वाले यात्रियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार रहेगा.

EaseMyTrip 5-star hotel Ayodhya

Ayodhya News: संसार की सबसे पहली नगरी यानी सप्‍तपुरियों में से एक अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है. विगत 22 जनवरी को मंदिर के गर्भगृह में भगवान के मनुष्‍यावतार श्रीराम के बाल विग्रह की प्राण प्रतिष्‍ठा संपन्‍न हुई थी. उसी दिन से भक्‍त ‘राम लला’ और ‘बालक राम’ की पुकार के साथ भगवान के दर्शन करने जा रहे हैं.

तीर्थयात्रियों के लिए अब एक भारतीय पर्यटन कंपनी EaseMyTrip की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है. EaseMyTrip के सीईओ और को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने कहा कि EaseMyTrip अयोध्या में बेहतरीन जन-सुविधाओं वाला 5-सितारा होटल स्‍थापित करेगी. उन्‍होंने पर कहा- “अभी हमने अयोध्या में एक शानदार 5-सितारा होटल की स्थापना के साथ आतिथ्य क्षेत्र में उद्यम करने के लिए एक अभूतपूर्व प्रस्ताव को हरी झंडी दी है, जो श्री राम मंदिर से 1 किलोमीटर से भी कम दूरी पर स्थित है. यह निर्णय इस महत्वाकांक्षी परियोजना का नेतृत्व करने वाली इकाई, जीवनी हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड में 100 करोड़ रुपये तक के महत्वपूर्ण निवेश का एक माइलस्‍टोन है.”

EaseMyTrip 5-star hotel Ayodhya

निशांत पिट्टी ने कहा- “अयोध्‍या में हमारे होटल का उद्देश्य आध्यात्मिक महत्व से परिपूर्ण पवित्र शहर अयोध्या आने वाले तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करना है. ऐतिहासिक श्री राम मंदिर के नजदीक अपने प्रमुख स्थान के साथ, यह होटल अपनी यात्रा के दौरान आराम और सुविधा दोनों चाहने वाले यात्रियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार रहेगा.”

निशांत पिट्टी ने कहा- “यात्रा और पर्यटन उद्योग में EaseMyTrip की विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए, आतिथ्य सत्कार में उत्कृष्टता के लिए जीवनी हॉस्पिटैलिटी की प्रतिबद्धता के साथ, उद्यम अयोध्या में लक्जरी आवास में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है. यह परियोजना न केवल पूरक क्षेत्रों में EaseMyTrip के रणनीतिक विविधीकरण को रेखांकित करती है, बल्कि भारत के बढ़ते पर्यटन परिदृश्य की वृद्धि और विकास में योगदान देने के प्रति इसके समर्पण को भी दर्शाती है.

जैसे-जैसे हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री विकसित हो रही है, EaseMyTrip असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने और भारत में समग्र पर्यटन बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के अपने मिशन में दृढ़ है. अयोध्या में आगामी 5 सितारा होटल इस दृष्टिकोण का एक प्रमाण है, जो इस ऐतिहासिक शहर में आने वाले आगंतुकों के लिए विलासिता, आराम और सांस्कृतिक जुड़ाव बनाए रखने का वादा करता है.

यह भी पढिए- Ayodhya: रामलला के मस्तक पर सूर्यदेव करेंगे तिलक, रामनवमी पर होगा चमत्‍कार

Bharat Express Live

Also Read