Bharat Express

चलती रेल से उतर रही औरत प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच गिरी, महिला RPF जवान ने दौड़कर बचाई, सामने आया कंपकंपा देने वाला VIDEO

female RPF jawan save lady: गुजरात के भरूच में एक महिला यात्री चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही थी, उसी दौरान गिर गई. RPF की महिला कांस्टेबल रोशनी सिंह दौड़ते हुए आईं और यात्री को बचा लिया.

female RPF jawan save lady

ट्रेन से उतरने की कोशिश में गिरी महिला को एक महिला जवान ने ही बचाया

RPF jawan save lady: देशभर में रेलगाड़ियों के सफर में यात्रियों की सुरक्षा में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के जवान किस तरह मुस्तैद रहते हैं, इसकी बानगी आपने भी देखी होगी. आज गुजरात के भरूच में चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में गिरी महिला को एक महिला जवान ने ही बचाया. इस घटना का वीडियो सामने आया है, उसे देखकर लोग उसके जज्बे की खूब सराहना कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक औरत चलती हुई ट्रेन से उतरने की कोशिश करती है. जल्दबाजी में वह पहले प्लेटफॉर्म पर गिरती है…फिर उसका शरीर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच आ जाता है. हालांकि उस पर दूर खड़ी एक रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) की महिला जवान की नजर पड़ गई. वो दौड़ते हुए आई और औरत को बचा लिया.

महिला यात्री की जान बचाने वाली महिला कांस्टेबल की पहचान रोशनी सिंह के रूप में हुई है. रोशनी सिंह इन दिनों गुजरात के भरूच में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (Railway Protection Force) की ओर से तैनात हैं. घटना पर उन्होंने कहा— “मैंने महिला यात्री की जान बचाकर अपना फर्ज निभाया. मैं यात्रियों से कहना चाहूं​गी वे चलती ट्रेन से कभी न उतरें.”

Bharat Express Live

Also Read