Bharat Express

CSK vs GT: सावधान! MS Dhoni… वीरेंद्र सहवाग की बड़ी भविष्यवाणी, गुजरात के लिए ये खिलाड़ी होगा ‘ट्रंप कार्ड’

IPL 2023: वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि गुजरात टाइटन्स स्पिन के अनुकूल चेपॉक ट्रैक पर अपने स्टार स्पिनर राशिद खान पर बहुत अधिक निर्भर करेगा

CSK vs GT

CSK vs GT

CSK vs GT, IPL 2023: आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चेपॉक में खेला जाएगा. इस मुकाबले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फैंस के बीच इस मैच को लेकर खूब चर्चा हो रही है. इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके और जीटी के बीच महत्वपूर्ण क्वालीफायर 1 मुकाबले से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की है. जो शायद सीएसके फैंस की टेंशन बढ़ा सकती है. सहवाग ने कहा कि राशिद खान मौजूदा चैंपियन के लिए ‘ट्रम्प कार्ड’ होंगे.

मौजूदा चैंपियन के लिए ‘ट्रम्प कार्ड’ है ये खिलाड़ी

अब तक लीग स्टेज के मुकाबले मे राशिद खान ने कई बार गुजरात टाइटन्स की जीत में अहम भूमिका निभाई है. इस अफगानी खिलाड़ी  के पास फिरकी की जादू के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाज का भी हुनर है. ऐसे में जीटी के लिए राशिद एक बार मैच विनर की भूमिका निभा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: WTC Final 2023: टीम इंडिया टुकड़ों में इंग्लैंड कूच करेगी, पहला ग्रुप रवाना…विराट कोहली ने नहीं पकड़ी फ्लाइट

इन दोनों टीमों के बीच हेड टु हेड रिकॉर्ड की बात करे तो गत चैंपियन गुजरात ने लीग में चार बार के विजेताओं के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक खेले गए तीन मैचों में, हार्दिक पांड्या एंड कंपनी ने जीत दर्ज की है. ऐसे में सीएसके को अगर फाइनल में पहुंचना है तो गुजरात के इस विजयी रिकॉर्ड को तोड़ना होगा.

वीरेंद्र सहवाग ने क्या कहा?

वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि गुजरात टाइटन्स स्पिन के अनुकूल चेपॉक ट्रैक पर अपने स्टार स्पिनर राशिद खान पर बहुत अधिक निर्भर करेगा, जो अफगानिस्तान के स्पिन सनसनी को डिफेंडिंग चैंपियन के लिए ट्रंप कार्ड मानते हैं. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, राशिद खान गुजरात के लिए ट्रंप कार्ड हैं. अगर उन्हें विकेट चाहिए तो वे ले आते हैं और फिर जिस तरह से हार्दिक ने राशिद का इस्तेमाल किया है, वह काबिले तारीफ है. राशिद को साझेदारी तोड़ना पसंद है और अब वह इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज बन गए हैं.

सीएसके और जीटी दोनों अपने दृष्टिकोण में समान रहे हैं और यह चेपॉक में एक समान रूप से तैयार प्रतियोगिता होगी, जब ये दोनों दिग्गज सीजन के पहले प्लेऑफ मैच में टकराएंगे.

Bharat Express Live

Also Read