Bharat Express

VIDEO: मिनी कूपर में MS Dhoni, माही का ऐसा कूल अंदाज नहीं देखा होगा…

MS Dhoni Mini Cooper: एक वायरल वीडियो में एमएस धोनी अपनी विंटेज मिनी कूपर चलाते नजर आ रहे हैं.

MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2023 के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने गृहनगर रांची में हैं. आईपीएल (IPL) में अपनी टीम को पांचवी बार चैंपियन बनाने के बाद माही खेल से दूर आराम के मूड में है. इस बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी पसंदीदा कारों में से एक मिनी कूपर चलाते हुए नजर आए. क्रिकेट के साथ-साथ एमएस धोनी को विंटेज कार और बाइक का कलेक्शन रखना पसंद है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अक्सर मोटरसाइकिल के लिए अपने प्यार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हैं. लेकिन, कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें कारों से भी उतना ही प्यार है.

मिनी कूपर में माही

ये विंटेज कार चलाते हुए एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सूरज खत्री व्लॉग्स नाम के एक यूट्यूबर द्वारा साझा किया गया था. वीडियो में, एमएस धोनी को अपने पुराने लाल रंग के मिनी कूपर में आते हुए देखा गया था. इस क्लिप में, क्रिकेटर अपने चेहरे पर नकाब पहने हुए, और कार चलाते समय अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:  ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा इंग्लैंड का गुरूर, ‘बैजबॉल’ का बनाया मजाक, एशेज सीरीज में 1-0 से आगे कंगारूधोनी का कार कलेक्शन

एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग की कोई गिनती नहीं है. भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. माही के लिए क्रिकेट बहुत स्पेशल है लेकिन  ऑटोमोबाइल के लिए उनका प्यार देखते ही बनता है. उनके फैंस को भी पता है उनका ये शौक उनके लिए कितना खास है. माही ने अपने एक बड़े घर में एक बड़ा स्पेश वाला गैरेज भी बनाया है. जहां वो मर्सिडीज-बेंज जीएलई 250डी, विंटेज रोल्स रॉयस सिल्वर व्रेथ 2, 1970 के दशक की फोर्ड मस्टैंग 429 फास्टबैक, जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी, 1970 पोंटिएक फायरबर्ड ट्रांस एएम, हमर एच2, निसान जोंगा 1 टन, ऑडी क्यू7 और अन्य जैसे उत्पाद हैं। उनके संग्रह में एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलें भी हैं.

Bharat Express Live

Also Read