Bharat Express

Bharat Express के चेयरमैन Upendra Rai की वाराणसी में साधु-संतों से ऐसे हुई मुलाकात, काशी विश्वनाथ मंदिर का प्रतीक और रामायण भेंट की

Bharat Express CMD Upendra Rai Varanasi Visit: भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी में आज भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय पहुंचे तो वहां के वरिष्ठजनों ने उनकी अगवानी की. काशी के संतों ने उन्हें आशीर्वाद दिया.

upendra rai In Varanasi

काशी में साधु संतों ने इस तरह किया CMD उपेंद्र राय का स्वागत.

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, सीएमडी और एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय आज वाराणसी पहुंचे. वहां एयरपोर्ट पर काशी के साधु-संतों से उनकी भेंट हुई. इस दौरान फूल-मालाओं, वस्त्रों और पुष्पगुच्छ से उनका स्वागत किया गया.

वाराणसी एयरपोर्ट पर साधु-संतों से भेंट के दौरान भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, सीएमडी और एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय को रामायण महाकाव्य की प्रति तथा भगवान शिव के प्राचीन ‘काशी विश्वनाथ मंदिर’ का प्रतीक उपहार स्वरूप सौंपा गया. यहां देखिए उनके काशी दौरे की कुछ तस्वीरें:

upendra rai In Varanasi
वाराणसी एयरपोर्ट पर भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, सीएमडी और एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय की संतों से भेंट.
वाराणसी पहुंचे भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय को काशी के संतों और वरिष्ठ जनों ने विश्वविख्यात काशी विश्वनाथ मंदिर का एक मॉडल भेंट किया.
upendra rai In Varanasi
वाराणसी एयरपोर्ट पर भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय. इस दौरान काशी के कई वरिष्ठ-जनों ने उनका जोरदार स्वागत किया.
काशी के संतों और वरिष्ठ जनों ने भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, सीएमडी और एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय को रामायण महाकाव्य भेंट किया.

यह भी पढ़िए: ‘गौतम बुद्ध और उनकी पत्‍नी यशोधरा का संवाद इतिहास में सबसे कीमती…’, Bharat Express के CMD Upendra Rai ने सुनाया बौद्ध धर्म के प्रवर्तक का प्रसंग

— भारत एक्सप्रेस

Also Read