Bharat Express

Rishabh Pant: ‘पंत को थप्पड़ मारना चाहता हूं’, भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान का बवालिया बयान

Rishabh Pant Health Update: कपिल देव ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि पंत की अनुपस्थिति ने टीम इंडिया को संकट में डाल दिया है.

Rishabh pant

Rishabh pant

Kapil Dev on Rishabh Pant: पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ऋषभ पंत से काफी नाराज हैं. मौजूदा समय में आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की क्रिकेट जगत में खूब चर्चा हो रही है. इस बीच चोटिल ऋषभ पंत की हेल्थ अपडेट जानने के लिए फैंस परेशान रहते हैं जो सड़क हादसे का शिकार होने के बाद खेल से काफी समय तक दूर रहेंगे. पंत, जिन्होंने गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलकर भारत को चार मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीतने में मदद की. अब इस महत्वपूर्ण सीरीज से पहले टीम इंडिया को उनकी कमी खल रही है. इस बीच भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव ने ऋषभ पंत पर एक बवालिया बयान है. हालांकि कपिल देव पंत की भलाई की ही बात कर रहे हैं.

‘पंत को थप्पड़ मारना चाहता हूं’- कपिल देव

कपिल ने कहा “मुझे उससे (पंत) बहुत प्यार है. मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए ताकि मैं जा सकूं और उसे थप्पड़ मार सकूं और उसे खुद की देखभाल करने के लिए कह सकूं. आपकी दुर्घटना के कारण पूरी टीम टूट गई है. मैं उससे प्यार करता हूं लेकिन मैं उस पर गुस्सा भी हूं. आज के जमाने के युवा ऐसी गलतियां क्यों करते हैं? इसके लिए एक तमाचा लगना चाहिए.”

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी कल से… 6 साल बाद भारत में टेस्ट खेलेगा ऑस्ट्रेलिया

इस घटना को एक महीने से अधिक हो गया है और पंत अब काफी हद तक ठीक हो गए हैं, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव युवा विकेटकीपर से काफी नाराज हैं और एक बार ठीक होने पर उन्हें ‘थप्पड़’ मारना चाहते हैं. एबीपी अनकट पर, कपिल देव ने पंत के बारे में बात करते हुए टीम इंडिया में उनकी भूमिका पर भी बात रखी. विश्व कप विजेता कप्तान ने कहा, पहला आशीर्वाद, कि उसे दुनिया का सारा प्यार मिले, भगवान उसे अच्छा स्वास्थ्य दे.

आपक आपको बता दें पंत पिछले साल 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे, जहां उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और आग लगने से पहले उन्हें कार से बाहर निकाला गया था. देहरादून के मैक्स अस्पताल में शुरुआती इलाज के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया. जहां उनका फिलहाल इलाज चल रहा है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं, और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

Also Read