Bharat Express

“पहले विदेशी एजेंट हमें टारगेट करते हैं, और फिर अपने ही विदेश धरती पर…” चीन की तारीफ करने पर CM बिस्वा सरमा का राहुल पर हमला

Himanta Biswa Sarma: बिस्वा सरमा ने कहा कि पहले विदेशी एजेंट हमें टारगेट करते हैं. फिर हमारे अपने ही विदेशी जमीन पर हमें निशाना बनाते हैं.

Rahul and hemant biswa

सीएम हेमंत बिस्वा सरमा और राहुल गांधी (फोटो Ians)

Himanta Biswa on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कैंब्रिज विश्वविद्यालय में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संबोधन को लेकर उन पर जमकर हमला बोला है. राहुल ने स्पीच देते हुए चीन और अमेरिका के विकास की बात थी. इस दौरान उन्होंने चीन की तारीफ की थी. उन्होंने चीन को शांति का पक्षकार बताया था. वहीं अब राहुल गांधी के इस बयान के पर बीजेपी हमलावर हो गई.

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले विदेशी एजेंट हमें टारगेट करते हैं. फिर हमारे अपने ही विदेशी जमीन पर हमें निशाना बनाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि कैम्ब्रिज में राहुल गांधी की स्पीच कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को निशाना बनाने की आड़ में विदेशी जमीन पर हमारे देश को बदनाम करने की कोशिश है.

पुलवामा हमले को लेकर बोला राहुल पर हमला

सीएम बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल ने पुलवामा हमले को कार बम के रूप में वर्णित किया जिसमें 40 सैनिक मारे गए. उन्होंने हमारे जवानों का अपमान करने की हिम्मत कैसे की? बम नहीं था सर, आतंकी हमला था. कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का नाम लेने से इनकार कर दिया. क्या यह आतंकवादियों के साथ कांग्रेस की समझ का हिस्सा है?

वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल कहते हैं कि कश्मीर में आतंकवादियों ने उन्हें देखा, लेकिन उन्हें पता था कि वह उन्हें निशाना नहीं बनाएंगे. सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई? क्या राहुल को बचाने के लिए कांग्रेस की इन आतंकवादियों के साथ कुछ समझ थी ?

यह भी पढ़ें-   Amit shah in Karnataka: कांग्रेस और JDS भ्रष्टाचार में नंबर वन, ये परिवारवादी पार्टियां- कर्नाटक में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

आपने 4 हजार किलोमीटर की यात्रा बिना किसी घटना के की

सरमा ने कांग्रेस नेता के दावों का मुकाबला करने के लिए कुछ ‘तथ्य’ भी सामने रखे. राहुल का कहना है कि भारतीय लोकतंत्र खतरे में है क्योंकि वह खुलकर अपनी बात नहीं रख सकते. तथ्य: उन्होंने मोदी सरकार द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा के तहत अपनी यात्रा में 4,000 किलोमीटर की यात्रा बिना किसी घटना के की. क्या हमें उन्हें यह याद दिलाने की जरूरत है कि कांग्रेस के सत्ता में रहने के दौरान बीजेपी नेताओं के नेतृत्व वाली यात्राओं को कैसे रोका जाता था.

– भारत एक्प्रेस

 

Also Read