Bharat Express

Video Viral: रेलवे स्टेशन पर अचानक चलने लगी अश्लील फिल्म, हजारों यात्री हुए शर्मसार

Patna Railway Station: अश्लील फिल्म चलने के बाद सभी यात्री शर्मसार होने लगे और तत्काल प्रभाव से इसकी जानकारी जीआरपी और आरपीएफ को दी गई.

patna railway station

पटना रेलवे स्टेशन पर चली पोर्न वीडियो (फोटो ट्विटर)

Patna Junction Porn video: बिहार की राजधानी पटना शहर के रेलवे स्टेशन पर एक शर्मनाक घटना घटित हुई है. जिस देखकर हजारों की संख्या में लोग शर्मसार हो गए. पटना स्टेशन प्रदेश का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन है और इस पर दिनभर में करीब लाखों की संख्या में लोग आते हैं. लेकिन रविवार की सुबह स्टेशन पर मौजूद हर कोई शर्मसार हो गया. क्योंकि सुबह के 9.30 बजे स्टेशन पर टीवी विज्ञापन स्क्रीन पर अचानक से पोर्न वीडियो (अश्लील फिल्म) चलने लगी. जिसको देखते ही हर कोई हैरान हो गया. जिस समय यह घटना घटित हुई उस समय प्लेटफॉर्म पर महिलाएं और बच्चों समेत हजारों की संख्या में यात्री मौजूद थे.

स्टेशन की टीवी विज्ञापन स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जिसके बाद तुरंत ही यात्रियों ने इसकी शिकायत रेलवे पुलिस से की.

यात्रियों ने दी पुलिस को सूचना

अश्लील फिल्म चलने के बाद सभी यात्रा शर्मसार होने लगे और तत्काल प्रभाव से इसकी जानकारी जीआरपी और आरपीएफ को दी गई. इसके बाद भी इस मामले में रेलवे पुलिस को कार्रवाई करने में देरी होने लगी. जिसके बाद आरपीएफ की ओर से तत्काल बंधित एजेंसी को फोन कर अश्लील फिल्म बंद करने को कहा गया. अश्लील वीडियो के बंद होने के बाद से इसकी जानकारी कंट्रोल समेत तमाम अधिकारियों को दी गई.

यह भी पढ़ें- राजधानी दिल्ली में फिर दिखा किसानों का हुजूम, रामलीला मैदान में अपनी मांगों को लेकर करेंगे महापंचायत, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार (Prabhat Kumar) को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने इसे गंभीरता लिया उसके बाद उनके आदेश पर एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन, उसके ऑपरेटर और स्टाफ के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई.

‘मामले में केस दर्ज किया गया’

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए DRM के मुताबिक, एजेंसी के खिलाफ जुर्माना लगाया जाएगा और उन्हें हटाते हुए ब्लैक लिस्ट की सूची में डाला जाएगा. पटना RPF पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने बताया कि “केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस एजेंसी के मालिक समेत अन्य को बुलाकर पूरे मामले की पूछताछ करेगी. बताया जा रहा कि अधिकारी महज तीन मिनट 9.56 बजे से 9.59 बजे तक सिर्फ प्लेटफार्म संख्या 10 पर ही अश्लील फिल्म दिखाए जाने की बात कह रहे हैं.”

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read