Bharat Express

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ हत्याकांड के मास्टरमाइंड का कब होगा खुलासा ?, आरोपियों की आज खत्म होगी रिमांड, कई राजों से उठा पर्दा  

Atiq Ahmed Shooters: अतीक-अशरफ के हत्यारों ने पुलिस की अभी तक की पूछताछ में यह बताया है कि- वह घटना स्थल तक कैसे पहुंचे, अतीक की हत्या करने का कैसे प्लान बनाया, कहां से आए, कहां रुके हुए थे.

Atiq Ahmed

मफिया अतीक की हत्या करने वाले हत्यारे (फाइल फोटो)

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की आज (रविवार) को रिमांड खत्म हो जाएगी. पुलिस ने उनसे कई अहम जानकारियां हासिल की हैं. लेकिन अभी तक माफिया अतीक के मास्टरमांइड का पता नहीं चल पाया है. पुलिस लगातार इस बात की जांच कर रही है कि इन हत्यारों के जरिए इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला कौन शख्स है. वहीं आज तीनों आरोपियों की रिमांड खत्म हो रही है तो उनको वापस प्रतापगढ़ जेल पहुंचा दिया जाएगा. ऐसे में पुलिस के पास आज शाम 5 बजे तक का समय है जिसमें मास्टरमांइड के बारे में और पूछताछ कर जानकारी हासिल की जा सकती है.

किन-किन सवालों के दिए जवाब

अतीक-अशरफ के हत्यारों ने पुलिस की अभी तक की पूछताछ में यह बताया है कि- वह घटना स्थल तक कैसे पहुंचे, अतीक की हत्या करने का कैसे प्लान बनाया, कहां से आए, कहां रुके हुए थे. लेकिन उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि इन्हें यहां तक लाया कौन ? इस हत्याकांड के पीछे साजिश रचने वाला कौन है ? उनको इतने महंगे हथियार कहां से मिले ?

2 और साथियों के बारे में मिली जानकारी

हालांकि पुलिस ने इस बात भी खुलासा किया है कि जब माफिया अतीक की हत्या को अंजाम दिया था उस समय तीन लोग फायरिंग करते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन वहां उस दौरान उन हत्यारों के 2 और साथी मौजूद से जो उन्हें गाइड कर रहे थे. इन दोनों ने ही तीनों शूटरों की मदद की थी. यहां तक की खाने पीने और रहने का इंतजाम भी इन दोनों ने ही किया था. इसके अलावा रेकी के दौरान भी इनका पूरा सहयोग किया था.

यह भी पढ़ें-  Amritpal Arrest: भगोड़े अमृतपाल को डिब्रूगढ़ जेल भेजने की तैयारी, बठिंडा से विशेष विमान से पहुंचाया जाएगा असम, पुलिस ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील

आज शाम पांच तक का समय

हालांकि आज शाम  5 बजे तक 99 घंटे की रिमांड खत्म हो जाएगी. ऐसे में पुलिस के पास आज शाम तक का ही समय है क्योंकि इसके बाद उन्हें वापस प्रतापगढ़ जेल पहुंचा दिया जाएगा और इनकी अदालत में पेशी की जरूरत नहीं होगी. चार दिनों की पूछताछ में पुलिस को इन शूटर्स से काफी अहम जानकारियां मिली हैं. कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं लेकिन पूरा खुलासा अभी बाकी है.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read