Bharat Express

पहले लात मारी, अब अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को चप्पलों से धोया, वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया है. घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बड़ी बहस होती देखी गई.

 बिग बॉस 17 में बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस 17 का एक वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को सीधे चप्पल से मारती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. विक्की जैन खानजादी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. विक्की जैन कहते नजर आ रहे हैं कि खानजादी किसी और के कमरे में खाना खा रहे हैं. कुछ ही देर में अंकिता लोखंडे वहां पहुंच जाती हैं. अंकिता लोखंडे विक्की जैन को शांत रहने के लिए कहती नजर आ रही हैं. हालांकि विक्की जैन अंकिता लोखंडे की बात नहीं सुनते हैं.

एक दूसरे को मारते नजर आए अंकिता और विक्की

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन झगड़ने लगते हैं. दोनों मजाक-मजाक में एक दूसरे को मारते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं विक्की जैन अंकिता लोखंडे की हत्या करने के बाद भागते हुए नजर आ रहे हैं. तभी अंकिता लोखंडे का पारा चढ़ जाता है और वह अपने पैरों से चप्पल निकालकर सीधे विक्की जैन को मारती नजर आती हैं. अंकिता लोखंडे सबसे पहले विक्की जैन को चप्पल से मारती नजर आ रही हैं. इसके बाद अंकिता लोखंडे अपने पैर से दूसरा जूता भी उतार देती हैं. हालांकि, कहीं न कहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ऐसा लगता है कि कुछ लोगों को अंकिता लोखंडे का अपने पति को चप्पल से मारना पसंद नहीं आया. एक ने अंकिता लोखंडे को डांटते हुए लिखा, ”यह कैसा इंसान है, अंकिता लोखंडे अपने पति को चप्पल से पीटती है.” एक अन्य ने लिखा कि अंकिता लोखंडे ने पिछली बार लड़ाई में विक्की जैन को लात मारी थी और अब वह सीधे उन्हें थप्पड़ मार रही हैं.

तीसरे ने लिखा, ‘इस आदमी की तरह नेशनल टीवी पर कौन अपने पति को चप्पल से मारता है?’ अब अंकिता लोखंडे और विक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को पहले भी बिग बॉस के घर में लड़ते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

Bharat Express Live

Also Read