Bharat Express

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड को दी धमकी? इमोशनल हुई एक्ट्रेस

बेटे अरहान खान की गर्लफ्रेंड के साथ कैसा है मलायका अरोरा का रिश्ता? एक्ट्रेस ने खुद एक बड़ा खुलासा किया है. फिलहाल सिर्फ और सिर्फ मलाइका और उनके बेटे अरहान की ही चर्चा हो रही है.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने पहले पति और एक्टर अरबाज खान से शादी की है. 57 साल की उम्र में एक्टर ने 41 साल की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है. अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी चर्चा में हैं. अरहान ने अपने पिता की दूसरी शादी में अपनी सौतेली मां के साथ डांस भी किया था. लेकिन शादी के बाद अरहान अपनी मां मलायका के घर लौट आए. संयोग से, मलायका हमेशा अपने बेटे अरहान खान के बारे में बात करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड को दी धमकी

एक इंटरव्यू में मलायका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान की गर्लफ्रेंड के बारे में बात की. इंटरव्यू में मलाइका से पूछा गया कि, ‘क्या आप अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को धमकी देते हैं?’ एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया वह अभी भी चर्चा में है. इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ मलाइका और अरहान की ही चर्चा हो रही है. लड़के की गर्लफ्रेंड के बारे में मलाइका ने कहा, ‘मेरे आसपास के लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते रहते हैं. लेकिन मैं एक सुपर कूल मां हूं. लोग मुझसे कहते हैं, वह बेचारी लड़की… लेकिन मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता. अरहान की गर्लफ्रेंड हमारे घर आती है. हम साथ में समय बिताते हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद भी सुशांत से प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे? दोस्त ने खोला राज

मलाइका ने कही ये बात

अरहान की पर्सनैलिटी के बारे में मलाइका ने आगे कहा, ‘अरहान बहुत समझदार भी हैं. वह मुझसे कभी कुछ नहीं पूछता. इसलिए एक लड़के के रूप में उसे किसी भी चीज़ के बारे में अजीब महसूस नहीं होता है. उनकी जिंदगी में मेरी क्या जगह है… मैं जानती हूं. मुझे अपने बेटे पर गर्व है. यह सब क्या है और क्यों? उन्होंने आज तक कभी मुझसे ऐसे सवाल नहीं पूछे… उनके मन में जो भी होता है, अरहान मुझसे कहते हैं.

अरबाज और मलायका का बेटा अरहान खान 21 साल का है। हालांकि 18 साल की शादी के बाद दोनों का तलाक हो गया, लेकिन अपने बेटे अरहान की खातिर मलायका-अरबाज हमेशा के लिए एक साथ आ गए। तीनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read