Bharat Express

ब्लॉकबस्टर हिट हुआ पवन सिंह का गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’, 200 मिलियन का आकंड़ा छूने के करीब, तोड़े डाले कई रिकॉर्ड्स

पवन सिंह के कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. होली के साथ-साथ उनका पिछले साल का गाना हरी हरी ओढ़नी भी पांच नंबर पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है.

Hari Hari Odhani Song: भोजपुरी फिल्मों की गायकी के बादशाह कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गायकी और अभिनय के नये अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते है. इस बार भी कुछ इसी तरह के मामला देखने को मिला रहा है. मेगा बजट से बनी भोजपुरी की अबतक की सबसे महंगा गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’ ने 200 मिलियन व्यूज हासिल कर एक शानदार रिकॉर्ड बना लिया है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सुनने वालों की जुबान पर यह गीत है. इस गाने की चर्चा इसलिए क्योंकि फिर से यह गीत रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा है. पवन सिंह का यह गाना भी 200 मिलियन वाले हिट लिस्ट में शामिल हो जाएगा. गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है. गाने के पीआरओ सोनू निगम हैं.

पवन सिंह और डिंपल सिंह की जोड़ी शानदार

‘हरी हरी ओढ़नी’ को पवन सिंह (Pawan Singh) और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने अपनी अवाज में गाया है. इसमें पावर स्टार की भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) के साथ कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri gaana) के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था और अब तक इसे 200 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. इसके वीडियो में एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से पावर स्टार को इंप्रेस करती नजर आ रही है जबकि पवन सिंह रॉकिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं और दिलकश अंदाज भी काबिल-ए- तारीफ है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: ‘मुन्नी’ नहीं ‘बिल्लो रानी ‘ हुईं बदनाम, अंकुश राजा ने मचाया बवाल, आपने देखा भोजपुरी वर्जन?

गाना पांच नंबर पर कर रहा है ट्रेंड

ये  गाना चार नवंबर 2022 को रिलीज हुआ था. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अभी ये यूट्यूब पर नंबर पांच पर ट्रेंड कर रहा है. इसकी परिकल्पना दीपक सिंह का है. कोरियोग्राफर अमित चावला हैं.

इस गाने को अब तक 183 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है. इसी तरह रेस में रहा तो बहुत जल्द 200 मिलियन पार कर जाएगा. पवन सिंह की दीवानगी इसी से झलकती है. हाल ही में पवन सिंह के होली 2023 के गीत भी रिलीज हुए हैं. वो भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest