Bharat Express

शर्लिन चोपड़ा ने यौन शोषण पर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘उसने मेरे ब्रेस्ट छुए, बेडरूम तक पीछा किया’

अक्सर विवादों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं. अक्सर ये किसी न किसी पर आरोप लगाते हुए ही नजर आती हैं. पहले इन्होंने राज कुंद्रा और साजिद खान पर लगाए थे.

Sherlyn Chopra: अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने शुक्रवार 14 अप्रैल को मुंबई के एक बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उसने शिकायत में कहा था कि वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने आरोपी ने उनके साथ छेड़छाड़ की. लेकिन जब एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. अब इसी सिलसिले में शर्लिन चोपड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. उस दौरान उसने यौन शोषण की पूरी घटना बताई.

शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक, वह 12 अप्रैल को दुबई से मुंबई आई थीं. उनके मैनेजर ने उन्हें फोन किया और बताया कि एक बिजनेसमैन उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मैनेजर ने यह भी बताया कि वह बिजनेसमैन मेरे प्रोजेक्ट में निवेश करना चाहता है. शाम को, मैंने मुंबई के एक स्टूडियो में एक हिप हॉप गाना रिकॉर्ड किया और घर लौट आया. बाद में शाम को मैनेजर मुझे मुंबई के एक होटल में ले गया जहां बिजनेसमैन मुझसे मिलने का इंतज़ार कर रहा था. बिजनेसमैन का नाम सुनील पारसमणि लोढ़ा था.

खुद को शर्लिन चोपड़ा का फैन बताया

शर्लिन के मुताबिक, बिजनेसमैन ने जैसे ही उसे देखा, वह उसकी तारीफ करने लगा. साथ ही बताया कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं और अपने प्रोजेक्ट में निवेश करना चाहता है. इतना ही नहीं लोढ़ा ने शगुन के तौर पर मैनेजर को थोड़ी रकम भी दी. शर्लिन बिजनेसमैन से कहती है कि वह इतने पैसे से म्यूजिक वीडियो नहीं बना सकती. उसे कम से कम 15 से 20 लाख रुपए चाहिए, ताकि एक अच्छा म्यूजिक वीडियो बनाया जा सके.

ये भी पढ़ें- Hemant Khare: ‘स्कैम 1992’ फेम हेमंत खरे को नहीं मिल रहा काम, ट्विटर पर हाथ जोड़कर फिल्ममेकर्स से की ये गुजारिश

शर्लिन चोपड़ा ने किया दावा

शर्लिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया- लोढ़ा ने मुझे वह टोकन मनी रखने को कहा और बाकी रकम खाते में डालने की बात कही. उस समय दोपहर के 12.30 बज रहे थे. उसने मुझे बताया कि उसके पास घर जाने का साधन नहीं है. तो मैं उसे कार में छोड़ दूँगा. फिर मैंने ड्राइवर से कहा कि पहले मुझे घर छोड़ दो और फिर उन्हें छोड़ दो. घर पहुंचकर सुनील ने मेरा मकान देने की इच्छा जताई. मैंने उन्हें अंदर बुलाया और उन्हें खाना और पानी दिया. उन्होंने कहा कि वह शाकाहारी हैं. इसलिए मैंने उनके लिए वैसा ही खाना ऑर्डर किया. वो खाने के बाद वो सोफे पर बैठ गया और मेरे सीने को छूने लगा. इसलिए मैं तुरंत पीछे हट गया. मैंने उससे कहा कि मुझे यह सब अच्छा नहीं लगा और उसने फिर से माफी मांगी. साथ ही कहा कि मैं हॉट हूं इसलिए खुद को रोक नहीं पाया. तब मैंने कहा हां मैं हॉट हूं लेकिन पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest