Bharat Express

Nilu Kohli Husband Death: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरूम में मिली लाश, कुछ देर पहले ही गुरुद्वारे से लौटे थे

Nilu Kohli Husband Death: फिल्म इंडस्ट्री अभी तक एक्टर सतीश कौशिक के निधन के गम से उबर भी नहीं पाया था कि एक और निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है.

Nilu Kohli Husband Death: टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलू के पति हरमिंदर पूरी तरह स्वस्थ्य थे. शुक्रवार दोपहर वह गुरुद्वारे भी गए थे. वहां से लौटने के बाद वह बाथरूम में गया और वहीं गिर पड़ा. उस वक्त घर में सिर्फ एक हेल्पर मौजूद था. उसने ही नीलू के पति को बाथरूम में बेहोश पाया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

नीलू की दोस्त ने की एक्ट्रेस के पति की मौत की पुष्टि

रिपोर्ट के मुताबिक, नीलू की बेस्ट फ्रेंड वंदना ने एक्ट्रेस के पति के निधन की पुष्टि की, उन्होंने बताया कि उस वक्त हेल्पर घर पर मौजूद था और वह लंच बना रहा था. वह हरमिंदर के बाथरूम से लौटने का इंतजार कर रहा था ताकि वह उसे लंच परोस सके. हालांकि, जब काफी देर तक हरमिंदर बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो मदद ने बेडरूम में जाकर चेक किया. उसे वहां न पाकर उसने बाथरूम में चेक किया तो हरमिंदर को वहीं पड़ा पाया. एक्ट्रेस के दोस्त ने भी बताया कि हरमिंदर को डायबिटीज थी लेकिन वह पूरी तरह स्वस्थ थे और सब कुछ अचानक हुआ.

ये भी पढ़ें- Bipasha Basu: बेटी संग बिपाशा का क्यूट कन्वर्सेशन हुआ वायरल, वीडियो देख आप भी हार बैठेंगे दिल

रिपोर्ट के मुताबिक नीलू के दोस्त ने भी बताया कि हरमिंदर का अंतिम संस्कार रविवार को होगा. क्योंकि उनका बेटा अभी बाहर है इसलिए उनके आने के बाद ही एक्ट्रेस के पति का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं नीलू

बता दें कि नीलू कई टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नीलू हाउसफुल 2, पटियाला हाउस, हिंदी मीडियम जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. साल 2020 में वह पीरियड ड्रामा फिल्म ‘जोगी’ में भी दमदार रोल प्ले करते नजर आए थे.

Also Read