Bharat Express

MP Elections: “छोटी पार्टियों के जाल में न फंसे प्रदेश के मतदाता, यहां सिर्फ 2 पार्टी”, जानें- दिग्विजय सिंह ने क्यों कही ये बात

Digvijaya Singh: चुनाव में सपा के अलावा बहुजन समाज पार्टी (बसपा), आम आदमी पार्टी (आप) और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (GGP) विधानसभा चुनाव लड़ रही है.

Digvijay Singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फोटो ट्विटर)

Madhya Pradesh Elections: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी और कांग्रेस के अलावा छोटी-छोटी पार्टियां भी भारी जोर लगा रही हैं. ऐसे में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने इस पार्टियों को लेकर एक टिप्पणी की है. उन्होंने प्रदेश के मतदाताओं से साफ कहा कि यहां सिर्फ दो पार्टी हैं. आपको छोटी पार्टियों के जाल में नहीं फंसना चाहिए. कांग्रेस नेता की इस टिप्पणी के अब अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. हो सकता है कि दिग्विजय सिंह ने यह टिप्पणी सपा को लेकर की हो, क्योंकि सपा के साथ टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस और सपा के बीच काफी घमासान हो चुका है.

बता दें कि इस चुनाव में सपा के अलावा बहुजन समाज पार्टी (बसपा), आम आदमी पार्टी (आप) और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (GGP) विधानसभा चुनाव लड़ रही है. बता दें कि पिछले चुनाव में आप को छोड़कर इन तीनों ही पार्टियों ने सीटें जीती थीं.

यह भी पढ़ें- Nisar: ISRO के साथ अब तक का सबसे महंगा अर्थ इमेजिंग सैटेलाइट लॉन्च करेगी NASA, हर 12 दिन में लगाएगा यह पूरी धरती का एक चक्कर

“जन बल” जीतेगा, “धन बल” हारेगा

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी सभी मतदाता भाइयों एवं बहनों से प्रार्थना है कि वे कांग्रेस नेताओं में फूट के भाजपा के भ्रामक प्रचार के झांसे में न आएं. कांग्रेस एक जुट है. हम लोग सब मिलकर काम करेंगे और भाजपा को हराएंगे “जन बल” जीतेगा, “धन बल” हारेगा। कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read