Bharat Express

MP: प्रदेश में शिवराज सिंह का जबरदस्त क्रेज, विदिशा में गले लगकर रोने लगी महिलाएं, पूर्व सीएम भी नहीं रोक पाए आंसू

Shivraj Singh: शिवराज सिंह आज विदिशा के गणेश मंदिर पहुंचे थे. यहां एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां कुछ महिलाओं ने शिवराज सिंह को घेर लिया और गले लगकर रोने लगीं.

शिवराज सिंह हुए भावुक

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में बीजेपी ने मोहन यादव को सीएम बनाया है. इसके चलते शिवराज सिंह को अपना मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा. लेकिन चुनाव के समय में शिवराज ने लाडली बहना योजना निकाली था. जिसकी काफी असर देखने को मिला. शिवराज सिंह महिलाओं के बीच अब लाडली बहना योजना के बाद काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गया है. शिवराज फिर से मुख्यमंत्री नहीं बने यह बार महिलाओं को स्वीकार नहीं हो रही है. जब मोहन यादव सीएम चुने गए तो कुछ महिलाएं उनसे मिलने पहुंची थीं. इसके बाद वे सभी भावुक हो गईं और शिवराज सिंह लिपट कर रोने लगीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भैया हमने तो आपको ही वोट दिया था और लगी रोने थीं.

शिवराज और महिलाओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसको लेकर यूजर अपनी कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थें. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. जब आज वह विदिशा पहुंचे तो यहां महिलाएं भावुक हो गई. इसके बाद शिवराज भी भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रूक पाए.

आंसू नहीं रोक पाए शिवराज सिंह

दरअसल शिवराज सिंह आज विदिशा के गणेश मंदिर पहुंचे थे. यहां एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां कुछ महिलाओं ने शिवराज सिंह को घेर लिया. उन्होंने शिवराज के लिए नारेबाजी और फिर लगे लगकर रोने लगी. महिलाओं को उनका न सीएम बनना न मंजूर नहीं हो रहा है. इसके मामा शिवराज भी भावुक हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए. इसके बाद उन्होंने महिलाओं को समझाते हुए कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.बहनों के सम्मान के लिए और उनके लिए काम करना मेरे जीवन का मिशन है.

शिवराज सिंह हुए भावुक

जनता के काम के लिए सीएम होना जरुरी नहीं

इसके बाद में मंदिर में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा की ही सरकार है, विकास में कोई कमी नहीं रहेगी. साथ ही उन्होंने जिले की पांचो सीट जीतने पर जनता का आभार प्रकट किया. इसके बाद शिवराज सिंह ने नए मुख्यमंत्री मोहन यादव को लेकर कहा कि वे विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जनता का कोई भी काम करने के लिए मुख्यमंत्री पद पर होना जरुरी नहीं है. इसके बाद मीडिया से उन्होंने कहा कि पार्टी को जो जिम्मेदारी देगी वो उसे निभाएंगे

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read