‘ये सारा पैसा गरीबों का है..कांग्रेस पार्टी ऐसे ही धन हड़पती है’, झारखंड में कांग्रेसी सांसद के यहां 300 करोड़ कैश मिलने पर बोले सिंधिया

Dheeraj Sahu MP Jharkhand News: झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू और उनके करीबियों के ठिकानों पर रेड पड़ी तो 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश मिला. आयरविभाग की टीमें अब तक नोटों को गिन रही हैं..ये रकम और बढ़ सकती है.

Jyotiraditya Scindia

Jyotiraditya Scindia

BJP Vs Congress: झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में अरबों रुपये नकदी मिली. ये छापेमारी झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के 10 अलग-अलग ठिकानों पर हुई..जहां इतने नोट मिले कि अभी तक उनकी गिनती खत्म नहीं हो रही. आयकर टीमों के मुताबिक, 300 करोड़ से ज्यादा का कैश मिल चुका है..और गिनने में पूरा हफ्ता लग सकता है.

कांग्रेसी सांसद के ठिकानों पर इतनी बड़ी मात्रा में नकदी मिलने पर अब भाजपा कांग्रेस पार्टी पर करारे हमले कर रही है. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस छापेमारी की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था- “देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें…जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है.”

jyotiraditya scindia

यह भी पढ़िए: ‘देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और इनके नेताओं के भाषणों को सुनें…’, कांग्रेस सांसद के यहां 200 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त होने पर बोले PM मोदी

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला

अब भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा— “कांग्रेसी सांसद के यहां 300 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम मिली..और अभी भी नोटों को गिना जा रहा है. मैं बता रहा हूं कि ये सारा पैसा गरीबों का है..कांग्रेस के नेता और कांग्रेस पार्टी ऐसे ही हड़पती है”.

यह भी पढ़िए: ‘कांग्रेस ने आखिर कहां-कहां काली कमाई और नोट छिपाकर रखी हैं?’, झारखंड में ₹200 करोड़ मिलने पर अनुराग ठाकुर ने दागे सवाल

ये अब तक की सबसे बड़ी रकम: इनकम टैक्स अफसर

इनकम टैक्स के अफसरों के मुताबिक, कांग्रेस सांसद धीरज साहू और उनके करीबियों के ठिकानों पर मिली ये किसी सिंगल ऑपरेशन में बरामद हुई अब तक की सबसे बड़ी रकम है. साहू के 10 ठिकानों पर बीते बुधवार से छापेमारी जारी है. जहां से जब्त नोटों की संख्या इतनी ज्यादा है कि उन्हें गिनने के लिए मंगवाई गई मशीनें भी खराब हो गईं. नोटों को 100 से ज्यादा बैगों में भरकर बैंक पहुंचाया गया.

— भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read