Bharat Express

IPL 2023 के पहले मैच में अचानक दिखे Rishabh Pant! दिल्ली कैपिटल्स ने जीता फैंस का दिल

IPL 2023: बाउंड्री के ठीक पास दिल्ली के डगआउट में कोच रिकी पॉन्टिंग समेत सपोर्ट स्टाफ के सदस्य बैठे थे. इन सबके बीच ऋषभ पंत की भी मौजूदगी थी.

DC vs LSG

Photo- Delhi Capitals (@DelhiCapitals)/Twitter

Rishabh Pant IPL 2023: लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने फैंस का उस समय दिल जीत लिया जब इस टीम ने ऋषभ पंत के लिए कुछ बेहद खास किया. लखनऊ में खेले जा रहे इस मुकाबले में लगभग दिल्ली कैपिटल्स सभी खिलाड़ी मौजूद थे, सिर्फ एक को छोड़कर- ऋषभ पंत. लेकिन इस कमी को जिस तरह इस टीम ने पूरा किया वो काफी काबिले तारीफ है.

दरअसल, दिल्ली के नियमित कप्तान ऋषभ पंत एक्सिडेंट के कारण इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी पंत की मौजूदगी स्टेडियम में दिखी.

डीसी ने सुनिश्चित किया कि उनकी पंत की अनुपस्थिति के बावजूद वो टीम का हिस्सा रहें. डीसी ने डगआउट में अपनी जर्सी लटकाकर पंत की उपस्थिति को एक दिलकश इशारे के साथ महसूस किया. पंत की नंबर 17 डीसी जर्सी वार्नर की अगुवाई वाली टीम के डगआउट में थी, जिसे टीवी कैमरों ने कैप्चर किया है. पंत के लिए डीसी के इस खास कदम की सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने जमकर तारीफ की.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: RCB के खिलाफ पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा और जोफ्रा आर्चर? मुंबई इंडियंस के हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट

दिल्ली के डगआउट में ऋषभ

पंत की जर्सी की तस्वीर देखकर ही दिल्ली के फैंस भी इमोशनल हो गए और उन्होंने इस ट्वीट के नीचें कमेंट्स में अपने स्टार के लिए प्यार जताया.

Bharat Express Live

Also Read