Bharat Express

नीता मुकेश अंबानी कल्‍चरल सेंटर लेकर आया वेस्ट एंड क्लासिक MAMMA MIA! शो, सिंगल मां और बेटी की शानदार कहानी

नीता मुकेश अंबानी कल्‍चरल सेंटर की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी MAMMA MIA शो के कलाकारों से मिलीं. उन्‍होंने लंदन के वेस्ट एंड के सबसे लंबे समय तक चलने वाले स्मैशहिट म्यूजिकल शो के बारे में दुनिया को बताया. यह शो 7 जनवरी, 2024 तक चलेगा.

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्‍नी नीता अंबानी ने वेस्‍ट एंड क्‍लासिक मम्‍मा मिया की स्‍टारकास्‍ट के साथ नजर आईं.

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre: नीता मुकेश अंबानी कल्‍चरल सेंटर ने कल रात वेस्ट एंड ओरिजिनल स्मैश हिट म्यूजिकल “मम्मा मिया!” की शुरुआत के साथ अपने प्रदर्शनों की सूची में एक और प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय थिएटर जोड़ा.

एक रमणीय ग्रीक आइलैंड, लंदन के वेस्ट एंड में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक ‘मम्मा मिया’ में सिंगल मां डोना और उसकी जल्द ही दुल्हन बनने वाली बेटी सोफी की कहानी दर्शाई गई, जिसने उस पिता की खोज की खोज जिसे वह कभी नहीं जानती थी, डोना की कहानी उसे तीन पुरुषों के साथ आमने-सामने लाती है. यह दिल छू लेने वाली कहानी प्रसिद्ध स्वीडिश बैंड एबीबीए से जुड़ी है.

शो के उद्घाटन के दिन अपने विचार साझा करते हुए, कल्‍चरल सेंटर की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने कहा, “एनएमएसीसी में, दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शो भारत में लाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप, हमें अपनी पहली वेस्ट एंड प्रस्तुति ‘मम्मा मिया’ का प्रदर्शन करते हुए खुशी हो रही है! एबीबीए के थिरकाने वाले संगीत के लिए मशहूर, प्रेम, संगीत और रिश्तों की यह प्रतिष्ठित कहानी क्रेज रखती है. मैं आप सभी को इस आनंदमय उत्सव का हिस्सा बनने और इस त्योहारी सीजन में अपने प्रियजनों के साथ ढेर सारी सुखद यादें बनाने के लिए आमंत्रित करती हूं.’

यह भी पढ़िए: शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन आज, वित्त मंत्री ने पेश किया अनुपूरक बजट, औद्योगिक विकास पर फोकस

मानवीय रिश्तों की असंख्य भावनाओं से भरे सनसनीखेज, सुखद संगीत ने 16 से अधिक भाषाओं में 50 प्रस्तुतियों में दुनिया भर के 65 मिलियन से अधिक लोगों को रोमांचित किया है. प्रेम को अपनी प्रेरक शक्ति के रूप में रखते हुए, यह सभी संगीतों में से सबसे सुंदर संगीत हर किसी को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाएगा और छुट्टियों के उत्साह को बढ़ा देगा.

— भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest