Bharat Express

Train Cancelled: रेलवे के इन जोन ने कई ट्रेनों को किया कैंसिल, यात्रा करने से पहले चेक कर लें रूट!

Train Cancelled List: उत्तर से लेकर दक्षिण तक रेलवे के अलग-अलग जोन ने कई ट्रेनों को रद्द किया है या उनके टाइम में बदलाव किया है. जानते हैं इस बारे में.

इंडियन रेलवे

अगर आपका कल ट्रेन से सफर करने का प्लान है या आपने कहीं जाने के लिए रिजर्वेशन कराया है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. रेलवे ने कुछ ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कुछ ट्रेनों के समय और रूट में भी बदलाव किया गया है. अगर आपने भी अपना टिकट करा लिया है तो उससे पहले रेलवे टाइमटेबल देख लें . दरअसल रेलवे अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए कई विकास कार्य करता रहता है.

बता दें अजमेर मंडल के मदार-पालनपुर रेलखंड में काम चल रहा है जिसके चलते ट्रैफिक ब्लॉक की समस्या सामने आ रही है. जिसके चलते रेलवे ने ट्रेन नंबर 14821 जोधपुर-साबरमती एक्सप्रेस को 25 दिसंबर को रद्द करने का फैसला लिया है. साथ ही ट्रेन नंबर 14822 साबरमती-जोधपुर एक्सप्रेस 26 दिसंबर, 2023 को भी कैंसिल कर दिया गया है.

बता दें कि रेलवे ने ट्रेन नंबर 09630 फुलेरा-जयपुर एक्सप्रेस को भी 24 से 27 दिसंबर के बीच रद्द कर दिया है. वहीं ट्रेन नंबर 14312/14322 को 25 से 27 दिसंबर के बीच रिशेड्यूल करने का फैसला लिया गया है.

इन ट्रेनों की टाइमिंग में उत्तर रेलवे ने किया बदलाव

बात करें उत्तर रेलवे की तो यहां भी ट्रेन नंबर 16367/16368 कन्याकुमारी-बनारस के टाइम टेबल को चेंज किया गया है. 24 दिसंबर 2023 को इस ट्रेन के टाइम में  बदलाव किया गया है.

इन ट्रेनों को दक्षिण रेलवे ने किया रद्द

इसके साथ ही दक्षिण रेलवे ने जानकारी दी है कि Tirunelveli और Tiruchendur वाले रूट पर काम चल रहा है. जिसके चलते यहां भी कई ट्रेनों को रद्द किया गया है.

आप नीचे दिए गए लिस्ट को चेक कर सकते हैं.

 

Bharat Express Live

Also Read