Bharat Express

शानदार बैटरी बैकअप के साथ मिल रहे ये सस्ते फोन, जानें कीमत

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और कम कीमत में बढ़िया बैटरी बैकअप वाला फोन ढूंढ रहे हैं तो ये जानकारी आपके लिए है.

यदि आप भी इस फेस्टिव सीजन फोन खरीदना चाहते है तो आपको ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये ऑफर आपको कई तरह के टॉप ब्रांड फोन पर दिया जा रहा है. इन टॉप ब्रांड के स्मार्टफोन में आपको फोटो-वीडियो के लिए तगड़ा कैमरा और बेहतरीन बैटरी बैकअप मिल रहा है. इन फोन की लिस्ट में टेक्नो से लेकर सैमसंग और रियलमी के फोन शामिल हैं.

TECNO Pova 5

इस फेस्टिव सीजन आप टेक्नो का ये शानदार फोन खरीद सकते हैं. जिसमें आपको 45W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग के साथ  6000mAh का बैटरी दिया जा रहा है. फीचर्स के मामले में ये फोन काफी शानदार है. इसमें आपको फोटो-वीडियोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है. इस फोन को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 8 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 11,999 होगी.

Samsung Galaxy M13

दूसरे नंबर पर आता है सैमसंग का ये शानदार फोन जिसमें आपको 6000mAh की बैटरी दी जा रही है. इसके साथ ही आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. साथ ही प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, सेकंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है. इस शानदार फोन पर आपको 38 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स से आप भी खरीद रहें हैं स्मार्टफोन, इन बातों का रखें ध्यान

realme narzo 50A

रियलमी के इस फोन पर आपको 4GB RAM + 128 स्टोरेज मिल रहा है. साथ ही आपको ये फोन 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 10,499 रुपये में ही मिल जएगा. फीचर की बात करें तो आपको ट्रिपल कैमरा के साथ प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल मिल रहा है. इस फोन में ल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है.

Redmi 9 Power

इस फोन को आप अमेजन पर 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 13,290 रुपये में खरीद सकते है. इस फोन में बैटरी बैकअप भी कमाल का मिल रहा है. 6000mAh की बैटरी दी जा रही है.

Samsung Galaxy M34

आप सैमसंग का ये फोन खरीद सकते है इसकी की कीमत 28,499 रुपये है. साथ ही इस पर 26 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिल रहा है. इस फोन में फोटो-वीडियोग्रफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मौजूद है. बात करें कैमरा की तो प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का दिया गया है.

Bharat Express Live

Also Read