Bharat Express

Gumraah Box Office Collection: पहले दिन ही खराब हुई ‘गुमराह’ की हालत, पहले दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप

Gumraah Box Office Collection: आदित्य रॉय कपूर स्टारर ‘गुमराह’ ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है और फिल्म ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है. फिल्म पहले दिन बहुत कम कमाई कर पाई है.

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर 'गुमराह' पहले ही दिन हुई फु्स्स

Gumraah Box Office Collection: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘गुमराह’ 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसमें आदित्या ने डबल रोल प्ले किया है. वहीं इस फिल्म में मृणाल ठाकुर मुख्य अभिनेत्री हैं. वर्धन केतकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. इस वजह से फिल्म की ओपनिंग भी काफी खराब रही है. फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में नाममात्र के दर्शक मिले. आइए यहां जानते हैं ‘गुमराह’ ने पहले दिन कितने करोड़ रुपये बटोरे.

‘गुमराह’ ने पहले दिन कितने करोड़ बटोरे?

वहीं इस साल ‘पठान’ और ‘तू झूठा मैं मक्कार’ को छोड़कर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सभी बड़े बजट की फिल्में बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद असफल रही हैं. हालांकि इस बीच अजय देवगन की ‘भोला’ ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है, बाकी अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ से लेकर कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ तक को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला. वहीं, आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गुमराह’ ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है. इसी बीच फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गुमराह’ ने पहले दिन महज 1.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. फिल्म की खराब शुरुआत को देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि बजट की आधी कमाई भी नहीं हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: ‘गलत पिक्चर बनाओगे तो कैसे चलेगी?’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले ‘दबंग’ खान

Astray’ की स्टार कास्ट क्या है?

बता दें ‘गुमराह’ तमिल फिल्म ‘थाडम’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. ये फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी है. इसमें आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के अलावा रोनित रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में रोनित ने एसपी की भूमिका निभाई है. वहीं मृणाल भी पुलिसवाली बन गई हैं. फिल्म की कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द बुनी गई है. जिसमें आदित्य रॉय कपूर और उनके हमशक्ल को लेकर काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. फिल्म का सेकंड हाफ और क्लाइमेक्स बेहतर है.

Also Read