Bharat Express

Met Gala 2023: व्हाइट गाउन पहन एंजेलिक लूक में मेट गाला पहुंचीं आलिया भट्ट, खूबसूरती के कायल हुए लोग

Alia Bhatt: मेटा गाला इवेंट न्यूयॉर्क सिटी में शुरू हो चुका है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया इवेंट में व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची थी. एक्ट्रेस के शानदार लुक की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 का फिनाले शुरू हो चुका है. इस बार इस इवेंट में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट ने डेब्यू किया है. आलिया व्हाइट गाउन पहनकर मेट गाला में पहुंची थीं और वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं आलिया ने अपने छिपे हुए लुक की तस्वीर भी शेयर की है.

आलिया मेट गाला इवेंट में एंजेलिक बनीं

मेट गाला डेब्यू के लिए, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की स्टार ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किया हुआ एक खूबसूरत पर्ल एम्बेलिश्ड व्हाइट गाउन पहना था. फिलहाल आलिया के इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आलिया ने मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया. हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस मिडिल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की बहन ने शेयर की तस्वीरें

इवेंट की ऑफिशियल साइट पर आलिया का दिलकश लुक शेयर किया गया है. वहीं एक्ट्रेस की बहन शाहीन भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. शाहीन ने अपनी लाडली बहन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में एंजल लिखा है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपने खूबसूरत व्हाइट गाउन की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई में चर्चित फिल्म UnWoman का प्रीमियर, भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय ने बतौर चीफ गेस्ट की शिरकत

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से पहले मेट गाला में आलिया का डेब्यू

मेट गाला में आलिया की उपस्थिति उनके हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से पहले हुई थी. टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल’ का सीक्वल होगी. फिल्म में गैल, जेमी और आलियाह के अलावा सोफी ओकोनेडो, मैथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी हैं.

न्यूयॉर्क में हो रहा है मेट गाला इवेंट 2023

मेट गाला की बात करें तो यह सबसे बड़ी फैशन नाइट्स में से एक है. फिलहाल इस इवेंट का आयोजन न्यूयॉर्क में किया जा रहा है. यह कॉस्टयूम संस्थान प्रदर्शनी, मनाता है. इस वर्ष की थीम “कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” है. इस साल इस इवेंट में आलिया भट्ट के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी.

Bharat Express Live

Also Read