Bharat Express

गुस्साई भीड़ का कहर, 16 साल के लड़के की कर दी पीट-पीटकर हत्या, बस इतनी थी गलती….

Dumka News: बताया जा रहा है कि आरोपियों के हमले के बाद पीड़िता के साथ आए लड़के वहां से भाग खड़े हुए. पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand: झारखंड के दुमका में एक महज 16 साल के लड़के की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. उसका जुर्म सिर्फ इतना था कि फुलबॉल मैच देखकर वापस लौटते समय उसकी बाइक एक भैंस से टकरा गई. इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने बाइक चला रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जब मामला पुलिस की जानकारी में पहुंचा तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया. आरोपियों की तलाश की जा रही है. गुस्साए ग्रामीणों को पुलिस ने समझा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

यह पूरा मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के ठाठी गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि टोला के कुरमाहाट का रहने वाला 16 साल का लड़का मोटरसाइकिल से अपने तीन दोस्तों के साथ फुटबॉल मैच देखकर लौट रहा था. तभी रास्ते में उसकी बाइक एक भैंस से टकरा गई और भैंस घायल हो गई. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग बुरी तरह से भड़क गए और मारपीट करने लगे.

चार लोगों ने लड़के पर बोला हमला

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, उपमंडल पुलिस अधिकारी आमोद नारायण सिंह ने बताया है कि जल्द ही लड़कों और भैंसों के झुंड के साथ आए लोगों के बीच बहस शुरू हो गई. इसके बाद पीड़ित भैंस के मुआवजा देने पर मान गया, लेकिन वहा मौजूद चार लोगों ने उस पर हमला बोला. पुलिस ने बताया कि हमले के बाद लड़के को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Dussehra 2023: चार पीढ़ियों से रावण का पुतला बना रहा है मेरठ का यह मुस्लिम परिवार, दशहरे में होता है लाखों का व्यापार

पीड़ित के साथ आए लड़के भाग खड़े हुए

बताया जा रहा है कि आरोपियों के हमले के बाद पीड़िता के साथ आए लड़के वहां से भाग खड़े हुए. पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं स्थानीय लोगों ने लड़के की मौक के बाद सड़क को जाम कर दिया. हालांकि पुलिस के आश्वासन के बाद गांव ने जाम खोल दिया. लेकिन पुलिस ने लोगों को समझाया है कि वे आरोपियों को दिनों में पकड़ लेंगे.

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read