Bharat Express

Delhi Metro: मेट्रो के सामने कूदकर 25 साल के युवक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस, कैलाश कॉलोनी का मामला

Delhi Metro: पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान अजय अर्जुन शर्मा के रूप में हुई है, जो ईस्ट ऑफ कैलाश का रहने वाला है.

Delhi metro

दिल्ली मेट्रो रेल.

Delhi Metro Suicide: राजधानी दिल्ली में चलती मेट्रो के सामने कूदकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. घटाना कैलाश कॉलोनी (Kailash Colony) स्टेशन की है. यहां 25 साल के युवक ने कथित तौर पर मेट्रो के सामने छलांग लगा दी, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान अजय अर्जुन शर्मा के रूप में हुई है, जो ईस्ट ऑफ कैलाश (East of Kailash) का रहने वाला है. युवक के शव को मेट्रो की पटरियों से हटाकर अस्पताल के लिए  भेज दिया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और मेट्रो स्टेशन और आसपास के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज इकट्ठा किए जा रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि मेट्रो परिचालन का इसका कोई असर नहीं पड़ा है. वहीं सीआरपीसी (CRPC) की धारा-174 के ताहत कार्रवाई शुरु कर दी गई है.

पहले भी हो चुकी है घटना

इससे पहले भी जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स की कूदने की खबर आ चुकी है. यह मेट्रो स्टेशन गुरुग्राम के ओर जाने वाली येलो लाइन पर पड़ता है. अधिकारियों ने कहा था कि शुक्रवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति कथित तौर पर चलती ट्रेन के सामने कूद गया, जिसके बाद लाइन पर सेवाओं में थोड़ी देरी हुई. डीएमआरसी के एक अधिकारी ने कहा कि, “Iघटना करीब दोपहर एक बजे जीटीबी मेट्रो स्टेशन की है. एक पुरुष यात्री कथित तौर पर समयपुर बादली स्टेशन की ओर जा रही एक ट्रेन के सामने कूद गया. यात्री को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. ”

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read