Bharat Express

हर-हर गंगे..! हरिद्वार पहुंचे समाजसेवी डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया गंगा पूजन, बोले- अद्भुत है माँ का स्नेहिल आँचल

लखनऊ के सरोजनी नगर से विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने सूर्य सप्तमी के अवसर पर देवभूमि हरिद्वार में गंगा स्नान किया और मां से सर्वमंगल की कामना की. उन्होंने धूपदीप से पवित्र नदी की पूजा भी की.

BJP MLA Rajeshwar Singh

सरोजनीनगर बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह

Dr. Rajeshwar Singh News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समाजसेवक डॉ. राजेश्वर सिंह आज उत्तराखंड में थे. उन्होंने यहां देवभूमि हरिद्वार में गंगा नदी की जलधारा के बीच समय बिताया. उन्होंने धूपदीप से गंगा की पूजा की. वहां बोले— “देवी! सुरेश्वरी! भगवती! गंगे!”

गंगा-पूजन के उपरांत डॉ. राजेश्वर सिंह ने वहां पवित्र जल में डुबकी लगाई. उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ट्वीट कर कहा— “मैंने आज देवभूमि हरिद्वार में गंगा स्नान कर पुण्यदायी माँ गंगा से सर्वमंगल की कामना की! मोक्षदायिनी, सुरसरिता माँ गंगे का स्नेहिल आँचल अद्भुत है, अलौकिक आनंददायी है!!”

Rajeshwar Singh Ganga River

यह भी पढ़िए: निराश्रित महिलाओं के लिए सरोजनीनगर में खुले 5 नए ‘तारा शक्ति सिलाई सेंटर’, MLA डॉ राजेश्वर सिंह ने किया नई योजना का शुभारंभ

बता दें कि डॉ. राजेश्वर सिंह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक हैं. लंबे समय से वह परोपकारी कार्यों से जुड़े भी रहे हैं. समय-समय पर उन्होंने गरीब बच्चों, महिलाओं को सशक्त, स्वावलंबी और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय कार्य किए हैं.

यह भी पढ़िए: 500 वर्षों के धैर्य, संयम और संघर्ष के बाद राम मंदिर हर दृष्टि से सदी की सबसे अनूठी संरचना- BJP विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह

डॉ. राजेश्वर सिंह को मानवता से जुड़ी कई पहल शुरू करने के लिए विभिन्‍न पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किया जा चुका है. वह पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट करते रहे हैं और उनसे प्रेरणा लेकर प्रदेशवासियों की सेवा करते हैं.

देवी, सुरेश्वरी, भगवती, गंगे..!

यह भी पढ़िए: भागवत गीता-रामचरितमानस जैसे धर्मग्रंथों का न हो अपमान, बने विशिष्ट कानून, गैरजमानती ठहराए जाएं ऐसे अपराध- MLA राजेश्वर सिंह ने लिखी कानून मंत्री को चिट्ठी

Bharat Express Live

Also Read