Bharat Express

Delhi: स्वाति मालीवाल से मारपीट की खबरें आने के बाद केजरीवाल के आवास पर पहुंची फोरेंसिक टीम, जानें ‘आप’ की MP ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उनके पीए पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप है. आज फोरेंसिक टीम उनके आवास पर पहुंची.

Swati Maliwal AAP MP

स्वाति मालीवाल के मुताबिक, उससे मारपीट की गई. आज जांच टीम केजरीवाल के आवास पर पहुंची है.

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी (AAP) के चीफ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उनके पीए पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप है. इस मामले की जांच करने फोरेंसिक टीम केजरीवाल के आवास पर पहुंची है.

पिछले कई दिनों से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि केजरीवाल के आवास पर ही उनके पीए ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की थी. उसके बाद कई दिनों तक स्वाति मालीवाल का कोई बयान सामने नहीं आया. हालांकि, बीते रोज रात करीब साढ़े 8 बजे उन्होंने ट्वीट कर आपबीती जाहिर की.

स्वाति मालीवाल ने X.com पर पोस्ट करके लिखा— “मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ. जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे.”

PA पर आरोप- शर्ट खींची, पेट पर लात मारी

इस बीच स्वाति मालीवाल से कथित बदसलूकी और मारपीट का एक वीडियो शुक्रवार को सामने आया है. वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह सीएम आवास का है. वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति सोफे पर बैठी हैं. बताया जा रहा है कि यह सीन मारपीट के बाद का है, केजरीवाल के PA बिभव बाहर निकलते दिखे और दिल्ली पुलिस की तरफ से तैनात सिक्योरिटी पर्सनल को अंदर भेजा. बिभव ने स्टाफ से कहा कि स्वाति मालीवाल को बाहर निकाला जाए. यह वीडियो दैनिक भास्कर पर पब्लिश हुआ है. FIR के मुताबिक, स्वाति चीख-चिल्ला रही थीं. उनको 7-8 थप्पड़ मारे गए.

  • भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read