Bharat Express

Kiss Day 2023: किसिंग सीन्स को लेकर चर्चा में आईं इन एक्ट्रेस ने भिखेरा जलवा, मोर्डन एक्ट्रेस की मिसाल बनीं आम्रपाली से लेकर मोनालिसा

Bhojpuri Films: भोजपुरी सिनेमा में किसिंग सीन खूब सुर्खियों में रहते हैं. आज किस डे के मौके पर देखिए हॉट रोमांटिक वीडियो.

Kiss Day 2023

भोजपुरी एक्टर निरहुआ - आम्रपाली दुबे (फोटो)

Kiss Day 2023: दुनियाभर में मोहब्बत करने वाले कपल को वैलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस दिन को प्रेमी जोड़े बहुत ही बहुत ही खास तरीके से मनाते हैं. वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले किस डे आता है. अभी तक आपने अपने पार्टनर के साथ कई स्पेशल डे सेलिब्रेट कर लिए होंगे, जिनमें से रोज डे, प्रपोज डे, प्रॉमिस डे और टेडी डे निकल चुके हैं. ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं आज कौन सा दिन है. तो बता दे आज किस डे है.

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के लंबे किसिंग सीन खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन किसिंग सींस को लेकर भोजपुरी सितारों को खूब प्यार तो मिलता ही है. साथ ही सिनेमाई पर्दे पर एक्टर-एक्ट्रेस की जोड़ी भी सुपरहिट होती है.

भोजपुरी एक्टर निरहुआ – आम्रपाली दुबे

बता दें कि दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना वेव म्यूजिक भोजपुरी  यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.  इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने सबसे लंबा किसिंग सीन फिल्माया है. इस गाने को 38 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह और मोनालिसा

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और मोनालिसा का ये वीडियो वेव म्यूजिक 5 साल पहले रिलीज हुआ था. इस गाने में कई बोल्ड सीन भी देखे गए थे. दरअसल ये गाना 6.9 मिलियन बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें-राखी सावंत के पति आदिल पर ईरानी स्टूडेंट ने लगाया रेप का आरोप, कहा- इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी 

भोजपुरी सिनेमा  की एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि दोनों रोमांटिक नजर आ रहे हैं खेसारी लाल यादव का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. मस्त मौसम बा को 250K बार देखा जा चुका है.

https://www.youtube.com/watch?v=q3Cb-FjE7_M

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read