Bharat Express

VIDEO: ये कैच नहीं बल्लेबाज के साथ था ‘खिलवाड़’ है, क्रिकेट इतिहास का बेस्ट कैच!

Vitality Blast Catch VIDEO: T20 ब्लास्ट में ससेक्स और हैंपशर के बीच खेले मैच में उस हैरतअंगेज कैच की स्क्रिप्ट लिखी गई.

One-handed Catch

One-handed Catch

Best Catch of All Time: क्रिकेट के मैदान पर हमने कई हैरतअंगेज कैच देखे. लेकिन अब जो सोशल मीडिया पर एक वीडिया सामने आया है शादय वो अब तक का सबसे बेस्ट कैच है. ये वीडियो बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जो कोई भी ये कैच देख रहा है उसे यकनी ही नहीं हो रहा. क्योंकि जिस अंदाज में इस खिलाड़ी  ने एक मुश्किल और लगभग नामुमकिन कैच लपका उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. इंग्लैंड की T20 लीग Vitality Blast का ये वीडियो है.

T20 ब्लास्ट में ससेक्स और हैंपशर के बीच खेले मैच में उस हैरतअंगेज कैच की स्क्रिप्ट लिखी गई, जिसे ‘बेस्ट कैच ऑफ ऑल टाइम’ कहा जा रहा है. इस कैच को 24 साल के स्कॉटलैंड के खिलाड़ी ब्रैड करी ने लपका है. इस प्रयास को खूब वाहवाही मिली. इतना ही नहीं एशेज खेल रहे बेन स्टोक्स भी इस कैच की तारफी करने से पी छे नहीं हटे और उन्होंने ट्विटर पर इस कैच की तारीफ की. वहीं दिनेश कार्तिक भी इस कैच के मुरीद बन गए.

खैर, ये कैच अब ता बेस्ट है या नहीं, इसका तो पता नहीं. लेकिन, इसे लपकने के बाद ब्रैडली करी प्लेयर ऑफ द मैच जरूर बन गए और अपनी टीम के हीरो रहे. क्रिकेट फैंस के बीच ये कैच खूब सर्खियों में है और फैंस इस खिलाड़ी की तारीफ करते करते नहीं खत रहे.

Bharat Express Live

Also Read